Bollywood Father-Son Duo: बॉलीवुड में बाप-बेटे की जोड़ी ने किया कमाल, जाने कौन कौन है लिस्ट में शामिल

कई एक्टर्स तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने बेटों के साथ स्क्रीन भी शेयर की. आज हम आपको ऐसे ही बाप बेटों की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने मिलकर बॉलीवुड में जबरदस्त हिट फिल्में दी हैं.
 
Bollywood Father Son Duo
Abhishek Bachchan | Instagram

Bollywood Father-Son Duo: बॉलीवुड में कई सारे ऐसे एक्टर्स जिन्होंने अपने जमाने में जबरदस्त हिट फिल्में दी और उसके बाद उनके बेटों ने बॉलीवुड पर राज किया. कई एक्टर्स तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने बेटों के साथ स्क्रीन भी शेयर की. आज हम आपको ऐसे ही बाप-बेटों की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने मिलकर बॉलीवुड में जबरदस्त हिट फिल्में दी हैं. इनकी जोड़ी का सिक्का आज भी बॉलीवुड में चलता है. चलिए आप को भी  बताते हैं कि कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल.

संजय दत्त और सुनील दत्त

सुनील दत्त अपने जमाने के काफी हिट हीरो रहे उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं. वैसे ही उनके बेटे संजय दत्त  ने भी बॉलीवुड में कई सारी धमाकेदार फिल्में दी और लोग उनके हर किरदार को बेहद पसंद करते हैं. दोनों ने ही अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाया है.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन  दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं. अमिताभ बच्चन ने एंग्री यंग मैन के रूप में बॉलीवुड पर अपना सिक्का जमाया था. वहीं अभिषेक बच्चन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. दोनों ही बहुत बेहतरीन कलाकार हैं और लोग इनकी फिल्में काफी पसंद करते हैं.

ऋषि कपूर और रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और ऋषि कपूर की जोड़ी के बिना यह लिस्ट अधूरी है. जहां ऋषि कपूर ने अपने क्यूट लुक से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया था तो वहीं रणबीर कपूर ने अपने लुक से बॉलीवुड में सब को दीवाना बना लिया है. अपने लुक्स के साथ-साथ रणबीर कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं लोग उनकी फिल्मों के दीवाने हैं.

धर्मेंद्र और सनी देओल

धर्मेंद्र और सनी देओल दोनों ने ही अपने अपने समय पर बॉलीवुड में फैंस को दीवाना बनाया है. धर्मेंद्र सनी देओल अपने दमदार डायलॉग्स और एक्शन के लिए काफी जाने जाते हैं और लोग उनकी फिल्में इसीलिए पसंद भी करते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss