Chandramukhi 2: कंगना रनौत से पहले साउथ की इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी फिल्म, इस कारण ठुकराया रोल
 

इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा राघव लॉरेंस और राजा वेट्टैयान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.
 
Chandramukhi 2
Kangana Ranaut | Instagram

Chandramukhi 2: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर फिल्म चंद्रमुखी 2 15 सितंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्ट्रेस बेहद ही अलग अंदाज में दिखाई  देंगी. आपको बता दें कि यह फिल्म 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है. इस फिल्म को तमिल तेलुगू हिंदी मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा राघव लॉरेंस और राजा वेट्टैयान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. लेकिन क्या आपको पता है कि कंगना रनौत से पहले यह फिल्म किसी और को ऑफर हुई थी लेकिन एक्ट्रेस ने किरदार करने से मना कर दिया. चलिए आपको बताते हैं उस एक्ट्रेस का नाम.

कंगन से पहले यह एक्ट्रेस थी चंद्रमुखी के लिए पहली पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी आने वाली फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) के लिए काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत एक बेहद ही अलग अंदाज में नजर आने वाली है जिसके लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. लेकिन चंद्रमुखी 2 के लिए किपी वासु की पहली पसंद कंगना रनौत नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी थीं लेकिन किसी पर्सनल रीजन की वजह से उन्होंने यह किरदार करने से मना कर दिया. हालांकि फिल्म की टीम या एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि उन्हें रोल ऑफर हुआ था.

अलग  अवतार में नजर आएंगी कंगना रनौत

चंद्रमुखी 2 में कंगना रानाउत बेहद ही अलग अंदाज में दिखाई देंगी. फिल्म का पोस्टर जब रिलीज हुआ था तो कंगना रनौत के लोक की बेहद तारीफ की गई थी. एक्ट्रेस को चंद्रमुखी के किरदार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्में कंगना रनौत एक डांसर का किरदार निभाएंगे जो महल में नाचती है. इस डांसर की खूबसूरती के सभी दीवाने होते हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन लाइका कंपनी ने किया है और इस फिल्म को म्यूजिक एम एम कीरावनी ने दिया है.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss