Jawan में कैमियो करने को लेकर Deepika Padukone ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं 'शाहरुख के लिए तो...

इस फिल्म में कैमियो करने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का किरदार भी लोगों को बेहद पसंद आया. खबरों के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने इस कर्मियों के लिए 15 करोड रुपए चार्ज किये.
 
Deepika Padukone On Jawan
Deepika Padukone, Shah Rukh Khan | Instagram

Deepika Padukone On Jawan: इस समय शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. कमाई के मामले में इस फिल्म ने  कई सारी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही 75 करोड रुपए का बिजनेस किया और एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में कैमियो करने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का किरदार भी लोगों को बेहद पसंद आया. खबरों के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने इस कर्मियों के लिए 15 करोड रुपए चार्ज किये. वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी फीस को लेकर खुलासा किया है.

जवान को लेकर क्या बोली दीपिका पादुकोण?

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने 'द वीक' को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि 'मैं जवान के लिए एक भी रुपए चार्ज नहीं किया है'. उन्होंने बताया कि 'इससे पहले भी मैं रणवीर की 83 और रोहित शेट्टी की सर्कस के लिए एक भी रुपए चार्ज नहीं किया था'. एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैं 83 का हिस्सा बनना चाहती थी क्योंकि मैं महिलाओं को ट्रिब्यूट देना चाहती थी जिन्होंने अपने पति को सपोर्ट करने के लिए खुद से समझौता किया'. उन्होंने कहा कि 'इसके अलावा मैं शाहरुख खान और रोहित शेट्टी की फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस के लिए हमेशा मौजूद हूं'.

शाहरुख खान को लेकर कही यह बात

दीपिका पादुकोण ने आगे शाहरुख खान के साथ अपने बांड को को लेकर कहा कि 'हम दोनों एक दूसरे के लिए लकी चार्म है, लेकिन हमारा बॉन्ड इन सब से काफी ऊपर है. लकी चार्म के साथ-साथ हम दोनों को एक दूसरे पर काफी भरोसा है'. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम फिल्म से की थी. यह फिल्म उसे समय की काफी सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी और लोगों ने इसे बेहद पसंद किया था.
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss