Dharmendra ने खराब तबीयत की फेक न्यूज़ पर दिया अपना रिएक्शन, बोल 'मैं बिल्कुल ठीक हूं...

इसी बीच एक्टर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उनके साथ एक प्यारा सा कुत्ता भी दिखाई दे रहा है.
 
Dharmendra
Dharmendra | Instagram

एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उनकी खराब तबियत के चलते सनी देओल उन्हें उस लेकर गए हैं. हालांकि यह खबर झूठी निकली. ऐसा कहा जा रहा था कि सनी देओल धर्मेंद्र और धर्मेंद्र की पहली पत्नी वेकेशन के लिए उस गए हुए हैं. इसी बीच एक्टर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उनके साथ एक प्यारा सा कुत्ता भी दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र ने अपने फ्रेंड से बात की और उन्हें अपने स्वस्थ होने की खबर भी दी.

वीडियो में क्या कहा धर्मेंद्र ने?


धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि दोस्तों लंबे समय बाद उस में एक छोटा सा वेकेशन बनाने आया हूं. उन्होंने कहा कि जल्द ही अपनी नई फिल्म के लिए वापस आऊंगा. उनके साथ एक क्यूट सा कुत्ता भी नजर आ रहा था जिसके लिए उन्होंने कहा कि यह पेट मुझे बेहद प्यार करता है. धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैंसी अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं कोई उनकी लंबी उम्र की दुआ कर रहा है वही एक फैन ने लिखा कि आप जल्द स्वस्थ होकर वापस आ जाओ. एक फैन ने कहा कि परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि बढ़ती उम्र में ऐसा होता रहता है. इस पर धर्मेंद्र ने कहा कि मालिक की महर और आप सब की दुआओं की वजह से मैं बिल्कुल ठीक हूं.

झूठी खबरों का धर्मेंद्र ने किया खंडन

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि हमने कुछ न्यूज़ पढ़ी थी जिसमें बताया गया कि आपकी तबीयत ठीक नहीं है और उस में आपको ट्रीटमेंट के लिए ले जाया गया है. इस पर धर्मेंद्र ने जवाब देते हुए कहा कि शनि उनकी दुआ और आप सबका प्यार मेरे साथ है और मैं बिल्कुल फिट और स्वस्थ हूं. एक यूजर ने कहा कि सर आपका बहुत धन्यवाद आपने फालतू की एबाओं को अपने इस वीडियो से बंद कर दिया. इस पर जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि बात का बतंगड़ बनाने वालों को भी मेरा ढेर सारा प्यार.


 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss