Dream Girl 2 Box Office: 100 करोड़ से कुछ ही कदम दूर है आयुष्मान की ड्रीम गर्ल 2, 12वें दिन हुआ इतना कलेक्शन

फिल्म ने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाई और अब तक फिल्म ने दुनिया भर में 116 करोड रुपए का कलेक्शन कर लिया है.
 
Dream Girl 2
Ayushmann Khurrana

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 12: बॉक्स ऑफिस पर जहां सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 धमाल मचा रही थी वहीं आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर एंट्री मारी थी और इस फिल्म ने शानदार कमाई के साथ शुरुआत की. फिल्म ने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाई और अब तक फिल्म ने दुनिया भर में 116 करोड रुपए का कलेक्शन कर लिया है. भारत में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखी गई लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म 100 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है.

फिल्म ने 12वें दिन किया इतना कलेक्शन

आयुष्मान खुराना और अनन्य पांडे स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 दर्शकों को बेहद पसंद आई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही थी लेकिन अब फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी गई है और Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने 12वें दिन 3 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है जिसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 91.96 करोड रुपए हो गया है वहीं फिल्म ने 11वें दिन 2.80 करोड रुपए का कलेक्शन किया था.

100 करोड़ के आंकड़े से बस इतना दूर है ड्रीम गर्ल 2

बॉक्स ऑफिस पर जहां ग़दर 2 और ओएमजी 2 धमाल मचा रही थी वहीं दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन दिखाया. फिल्म ने अब तक 91 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. कल यानी 7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज होने वाली है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किसी भी फिल्म को टिकने नहीं देगी तो यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि ड्रीम गर्ल 2, 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है या नहीं.
 

Tags

Share this story