Dream Girl 2 Box Office: मंडे को फीका पड़ा आयुष्मान की फिल्म का जादू, ग़दर 2 को नहीं दे पाई टक्कर

फिल्म ने पहले तीन दिन काफी अच्छा कलेक्शन किया लेकिन मंडे टेस्ट में फिल्म कमल नहीं दिखा पाई.
 
Dream Girl 2
Ayushmann Khurrana, Sunny Deol | Instagram

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर जहां बड़े-बड़े सुपरस्टार जैसे कि सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्में धमाल मचा रही हैं वहीं आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) ने बॉक्स ऑफिस पर एंट्री मारी और इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन भी किया. फिल्म ने पहले तीन दिन काफी अच्छा कलेक्शन किया लेकिन मंडे टेस्ट में फिल्म कमल नहीं दिखा पाई. चलिए आपको भी बताते हैं की फिल्म ने सोमवार को कितनी कमाई की है.

मंडे टेस्ट में फेल हुई ड्रीम गर्ल 2

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना और अनन्य पांडे स्टार फिल्म ड्रीम गर्ल 2  चौथे दिन यानि सोमवार को कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. बाकी दिन के मुकाबला फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखी गई. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने चौथे दिन 4.70 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है जिसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 45.41 करोड़ रुपए हो गया है. फिल्म अभी 4 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा भी पर नहीं कर पाई है. आने वाले हफ्ते में देखना होगा की फिल्म कैसा प्रदर्शन कर पाती है.

आयुष्मान की फिल्म पर भारी पड़ी ग़दर 2

सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस पर अभी भी टिकी हुई है. फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन हो चुके हैं लेकिन यह फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है. आपको बता दें की सोमवार को गदर 2 ने आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से ज्यादा कलेक्शन किया है. रिपोर्ट के मुताबिक गदर 2 ने 18वें दिन 4.80 से 5 करोड़ के बीच कमाई की है. जिसके साथ ही इस फिल्म का कलेक्शन 460 करोड़ से ऊपर हो गया है.

Tags

Share this story