Dream Girl 2 Box Office: वीकेंड से पहले धीमा पड़ा ड्रीम गर्ल 2 का जादू, आठवें  दिन कम हुई कमाई
 

शुरुआत में फिल्म ने काफी शानदार कलेक्शन किया जब ग़दर 2 और ओमजी 2 जैसी बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही थीं.
 
Dream Girl 2
Ayushmann Khurrana | Instagram

Dream Girl 2 Box Office: आयुष्मान खुराना और अनन्य पांडे स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2)  बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ने लगी है. शुरुआत में फिल्म ने काफी शानदार कलेक्शन किया जब ग़दर 2 और ओएमजी 2 जैसी बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही थीं. अगले हफ्ते यानी 7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज होने वाली है और यह फिल्म सभी फिल्मों को कड़ी टक्कर देने वाली है.  वहीं  आयुष्मान खुराना की फिल्म ने आठवें दिन काफी कम कलेक्शन किया है. 

आठवें दिन धीमी पड़ी ड्रीम गर्ल 2

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की जिसमें इस फिल्म ने 10 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया वहीं दूसरे दिन भी फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने आठवें दिन 5.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है इसके साथी फिल्म का टोटल कलेक्शन 77 करोड़ से भी ऊपर हो गया है. हालांकि अभी वीकेंड पर फिल्म की कमाई में कुछ उछाल आने की संभावना है. 

ड्रीम गर्ल 2 ने इन फिल्मों को दी कड़ी टक्कर

आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 से पहले बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की गदर 2, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और रजनीकांत की जेलर रिलीज हुई थी. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की, इसके बाद आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हुई और इस फिल्म ने इन फिल्मों को तगड़ा कंपटीशन दिया. हालांकि अगले हफ़्ते शाहरुख खान की जवान रिलीज होने वाली है और यह फिल्म सभी फिल्मों को कड़ी टक्कर देगी

Tags

Share this story