Dunki को लेकर खुलकर बोले शाहरुख खान, कहा कि 'यह फिल्म उन लोगों की कहानी है...

एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही है वही किंग खान ने इस फिल्म पर खुलकर बात की है.
 
Dunki
Shah Rukh Khan | Instagram

Dunki: इस समय बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म जवान काफी अच्छी कमाई कर रही है और फैंस को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. आपको बता दे की फिल्म ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 369.22 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. वहीं दूसरी तरफ एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही है वही किंग खान ने इस फिल्म पर खुलकर बात की है.

डंकी को लेकर खुलकर बोले शाहरुख खान

हाल ही में एक्टर शाहरुख खान ने डंकी फिल्म को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि राजकुमार हिरानी कि यह फिल्म सिंपल और कॉमेडी के साथ ड्रामा से भरपूर होगी. उन्होंने कहा कि यह फिल्म देश पर आधारित फिल्म होगी. आपको बता दे कि कई लोग डंकी का मतलब गधा समझ रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है इसे डंकी फ्लाइट कहा जाता है और आपको बता दें की डंकी फ्लाइट वह होती है जो दो देशों के बीच अवैध रास्ता बनाता है. इसके जरिए कोई भी अपने मनपसंद देश में एंट्री ले सकता है.

क्या है फिल्म डंकी की कहानी

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म डंकी पर बात करते हुए कहा कि यह राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और अभिजात जोशी द्वारा लिखित फिल्म है. उन्होंने कहा कि यह उन लोगों के ऊपर आधारित फिल्में जो घर वापस आना चाहते हैं जिनके परिवार उन्हें वापस बुलाता है. उन्होंने बताया कि यह एक बड़ी यात्रा वाली फिल्म है जो दुनिया भर के अलग-अलग क्षेत्र से गुजरती है और आखिर में अपने घर भारत वापस आती है. फिल्म डंकी को लेकर काफी चर्चा हो रही है और खबर है कि शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी दोनों ही फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे हैं.

इस वजह से फिल्म की रिलीज डेट बढ़ सकती है आगे

कोईमोई की एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान के करीबी दोस्त ने बताया कि इस साल शाहरुख खान की दो फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं. इसके बाद डंकी की रिलीज डेट को डालने की योजना है. रिपोर्ट में बताया गया है कि दो ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद इस साल तीसरी फिल्म रिलीज करने का कोई मतलब नहीं है. बेहतर यही होगा कि इसके लिए थोड़ा और इंतजार किया जाए और फैंस को अभी दो ब्लॉकबस्टर फिल्म का आनंद लेने का मौका मिले.

Tags

Share this story