Elvish Yadav ने मज़ेदार तरीके से दुबई में मनाया जन्मदिन, दोस्तों के साथ की मस्ती 

आपको बता दें कि शो में एल्विस एल्विस ने अपने फेंस को ख़ूब एंटरटेन भी किया और आज 14 सितंबर को  एलविस यादव का जन्मदिन है वह आज 26 साल के हो गए हैं.
 
Elvish Yadav Birthday
Elvish Yadav | Instagram

Elvish Yadav Birthday: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एलविस यादव ने विजेता बनकर इतिहास रच दिया है, यह ऐसा पहली बार हुआ है कि रियलिटी शो में कोई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आया और वह शो जीत गया. आपको बता दें कि शो में एल्विस एल्विस ने अपने फेंस को ख़ूब एंटरटेन भी किया और आज 14 सितंबर को  एलविस यादव का जन्मदिन है वह आज 26 साल के हो गए हैं. आज उन्होंने अपना शानदार तरीक़े से बर्थडे मनाया.

26 साल के हुए एलवीश यादव 

आपको बता दें कि आज फ़ेमस यूटूबेर  एलविस यादव 26 साल के हो गए हैं. कुछ ही घंटों पहले उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक ब्लॉग के ज़रिए अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है, उन्होंने आधी रात को इस ख़ास अवसर के लिए अपने दोस्तों के साथ दुबई जाकर अपना जन्मदिन मनाया. जहाँ उन्होंने अपने यूट्यूब वीडियो के ज़रिए ये सारी जानकारी दी है.  एलविस यादव ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन पर ब्लैक पेंट के साथ ब्लैक शर्ट पहनी हुई है, और उन्होंने अपने रेड और व्हाइट शूज़ के साथ ख़ुद को स्टाइलिश बनाया है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि एल्विस ने अपने फ़ैन्स के साथ यह भी शेयर किया है कि उन्होंने दुबई में एक अपार्टमेंट को आठ करोड़ रुपये की भारी क़ीमत पर ख़रीदा है. अपने दुबई होम बोर्ड का  वीडियो पोस्ट करते हुए बिग बॉस विनर ने कैप्शन में यह भी लिखा है कि 'दुबई में प्रॉपर्टी ले ली' इसके साथ ही आपको बता दें कि एल्विस यादव और उनके दोस्तों ने दुबई में समुद्र तट पर एक मज़ेदार दिन का आनंद लिया है. बता दें कि एल्विस यादव यूट्यूब पर साथ चैनल चलाते हैं जिन्हें लाखों लोग फ़ॉलो भी करते हैं,आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एल्विस के वीडियो का कॉन्टेंट काफ़ी ज़्यादा एंटरटेनिंग होता है.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss