Jawan 2:  क्या शाहरुख खान कर रहे हैं फिल्म के अगले भाग की तैयारी, फैंस को मिली खुशखबरी 

शाहरुख खान इस फिल्म के सेकंड पार्ट पर भी काम करेंगे लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है आइए आपको भी  बताते हैं. 
 
Jawan
Shah Rukh Khan | Instagram

Jawan 2: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. सिर्फ 6  दिन में ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन कर चुकी है, फिल्म की जबरदस्त कमाई की भी सोशल मीडिया पर कई सारी खबरें वायरल हो रही है. वहीं  शाहरुख खान इस फिल्म के सेकंड पार्ट पर भी काम करेंगे लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है आइए आपको भी  बताते हैं. 

शाहरुख खान ने खुद बताई सच्चाई


आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर एक फैन ने शाहरुख खान से पूछ लिया कि 'सर आप काली के साथ क्यों डील नहीं कर पा रहे हैं, मैं विजय सेतुपति सर का बहुत बड़ा फैन हूं तो शाहरुख खान ने जवाब दिया की 'मैं भी विजय सर का बहुत बड़ा फैन हूं पर काली का काला धन तो ले लिया अब देखो दूसरे के भी बैंक से लेकर आता हूँ.  बस वीजा का इंतजार कर रहा हूं'. आपको बता दें कि विजय सेतुपति ने फिल्म में काली का किरदार निभाया है, और शाहरुख खान ने जब कहा कि वह दूसरों का भी काला धन लेकर आएंगे तो लोगों ने इस जवाब को फिल्म के पार्ट 2 के साथ रिलेट कर लिया उनके फैन का कहना था कि इसका मतलब इसकी आगे की कहानी पार्ट 2 में दिखाई जाएगी. 

जवान ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े रिकॉर्ड 

फिल्म जवान को लेकर फैंस काफी सारे कमेंट कर रहे हैं और शाहरुख खान गाजियाबाद टू की तरफ इशारे को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. हालांकि अभी शाहरुख खान ने इस बात की पुष्टि नहीं की है लेकिन जब पठान रिलीज हुई थी तो उसके बाद फिल्म के आगे के पाठ की काफी चर्चा हुई थी इस तरह जवान के भी अगले पाठ की चर्चा हो रही है. वहीं शाहरुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड भी कायम कर दिया है जिसमें यह फिल्म सबसे तेज 300 करोड़ कमाने वाली साल 2023 की तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले पठान ने भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss