Jawan Box Office Collection Day 1: फिल्म ने ओपनिंग डे पर तोड़ दिए सभी रिकॉर्ड, पहले दिन हुआ धमाकेदार 
कलेक्शन

फिल्म की शानदार ओपनिंग ने सभी को हैरान कर दिया है. आपको बता दे कि इस फिल्म ने गदर 2 और पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.
 
Jawan
Shah Rukh Khan | Instagram

Jawan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) आज सिनेमाघर में रिलीज हुई है और इस फिल्म ने पहले दिन ही कमाई में सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म की शानदार ओपनिंग ने सभी को हैरान कर दिया है. आपको बता दे कि इस फिल्म ने गदर 2 और पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म के लिए दीवानगी इस कदर थी की एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. चलिए आपको भी बताते हैं कि पहले दिन फिल्म ने कितनी कमाई की है.

ओपनिंग डे पर जवान ने थोड़ा सभी का रिकॉर्ड

फिल्म जवान को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे और आज सिनेमाघर में सभी शो हाउसफुल गए हैं. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन किया है हालांकि यह अनुमानित आंकड़े हैं, अभी पूरे आंकड़े आना बाकी है. शाहरुख खान ने अपनी ही फिल्म पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है और सनी देओल की गदर 2 को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म अभी वीकेंड पर और भी शानदार कलेक्शन कर सकती है. 

जवान बनाएगी एक नया रिकॉर्ड

फिल्म शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा और सानिया मल्होत्रा भी अहम किरदार में नजर आए. कई सारे ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि यह फिल्म आने वाले दिनों में कई सारी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 70 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था. हालांकि अभी पूरे आंकड़े आना बाकी है. फिल्म के लिए यह जबरदस्त क्रेज वीकेंड पर भी देखने को मिलेगा. लोगों का मानना है कि यह फिल्म पहले हफ्ते में ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss