Jawan Box Office: वीकेंड पर दिखा जवान का जलवा, शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान का तोड़ा रिकॉर्ड

7 सितंबर को किंग खान की फिल्म जवान (Jawan) रिलीज हुई और इस फिल्म ने कमाई में सनी देओल की गदर 2 को भी पीछे छोड़ दिया.
 
Jawan
Shah Rukh Khan | Instagram

Jawan Box Office Collection: साल 2023 की शुरुआत में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पठान (Pathan) फिल्म से कमबैक किया जिसके बाद इस फिल्म ने कमाई की सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. वहीं हाल ही में 7 सितंबर को किंग खान की फिल्म जवान (Jawan) रिलीज हुई और इस फिल्म ने कमाई में सनी देओल की गदर 2 को भी पीछे छोड़ दिया. हालांकि वीक डेज पर फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई थी लेकिन वीकेंड पर इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है. चलिए आपको भी बताते हैं फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की है.

वीकेंड पर दिखाओ जवान का जलवा

फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन कर रही है वीकडेज पर फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई थी लेकिन वीकेंड पर यानी 17वें दिन फिल्म ने 13 करोड़ का कलेक्शन किया है जिसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 546.58 करोड़ रुपए हो गया है. वहीं दूसरी तरफ दुनिया भर में फिल्म ने 955 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और जल्द ही फिल्म हजार करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. इंडियन ग्रॉस कलेक्शन 641.25 करोड़ रुपए पहुंच गया है.

जवान ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 542 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था और जवान ने 546 करोड रुपए का कलेक्शन करके इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी और पहले दिन इस फिल्म में 75 करोड़ रुपए कमा लिए थे जिसके साथ ही लोगों को उम्मीद हो गई थी कि यह फिल्म बड़ी-बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली हैं. उम्मीद यह लगाई जा रही है कि संडे को भी यह फिल्म काफी जबरदस्त कलेक्शन करेगी.

Tags

Share this story