Jawan Box Office Collection: ट्रेन की रफ्तार से दौड़ी शाहरुख खान की जवान, 3 दिन में कर डाली रिकॉर्ड तोड़ कमाई

फिल्म ने 3 दिन के अंदर ही दुनिया भर में 200 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर डाला है. सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म का रिव्यू दे रहे हैं और हर किसी को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है.
 
Jawan
Shah Rukh Khan | Instagram

Jawan Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर टावर तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने 3 दिन के अंदर ही दुनिया भर में 200 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर डाला है. सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म का रिव्यू दे रहे हैं और हर किसी को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. फिल्म का क्रेज इस कदर है कि लोग भर भर कर सिनेमाघर में यह फिल्म देखने जा रहे हैं. चलिए आपको भी बताते हैं कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर ली है.

तीसरे दिन फिल्म ने किया धमाकेदार कलेक्शन

फिल्म जवान में शाहरुख खान ने अपने डबल रोल से तहलका मचा दिया. फिल्म में पहले दिन 65 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया था और अब तीसरे दिन फिल्में 68.72 करोड़ों रुपए का कलेक्शन कर डाला है. इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 180.45 करोड़ रुपए हो गया है. हालांकि भी संडे का कलेक्शन आना बाकी है और ट्रेड एनालिस्ट अनुमान लगा रहे हैं कि यह फिल्म 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 

डबल रोल से किंग खान ने मचाया धमाल

शाहरुख खान की फिल्म जवान में डबल रोल निभाते नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने इस फिल्म ने पिता का किरदार भी निभाया है और बेटे का भी. दोनों ही किरदार फैंस को बेहद पसंद आए और इस फिल्म को ढेर सारा प्यार मिल रहा है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा विजय सेतुपति और सानिया मल्होत्रा भी अहम भूमिका में नजर आए. इसके अलावा फिल्म में संजय दत्त और दीपिका पादुकोण भी कैमियो करते नजर आए. फिल्म की शानदार कमाई को देखते हुए यही लग रहा है कि यह फिल्म जल्द ही सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss