Jawan Box Office Collection Day 9: शाहरुख खान की फिल्म जवान ने मचाई धूम, 400 करोड़ का आंकड़ा किया पार

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं और जवान ओपनिंग डे से ही काफी अच्छा परफॉर्मेंस दे रही है.
 
Jawan
Shah Rukh Khan | Instagram

Jawan Box Office Collection Day 9: शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर आए दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड बनती जा रही है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं और जवान ओपनिंग डे से ही काफी अच्छा परफॉर्मेंस दे रही है. आपको बता दे कि जिस दिन से फिल्म रिलीज हुई है उसे दिन से यह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.  फिल्म ने भारत में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. चलिए आपको भी बताते हैं की फिल्म ने नौवें दिन कितनी कमाई की है. 

नौवें दिन फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

फिल्म जवान को रिलीज हुए 9 दिन हो चुके हैं और बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 9वें दिन 21 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 410 करोड़ के ऊपर पहुंच गया है. फिल्म जिस रफ्तार से कलेक्शन कर रही है उसे हिसाब से यह फिल्म जल्द ही कई सारी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन कलेक्शन में और इजाफा हो सकता है.

क्या जवान तोड़ पाएगी ग़दर 2 का रिकॉर्ड

आपको बता दें की सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने 500 करोड़ से भी ऊपर का कलेक्शन कर लिया है और अब भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. बड़े-बड़े ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म आने वाले वीकेंड में गदर 2 को पीछे छोड़ देगी. शाहरुख खान की जवान जिस रफ्तार से कलेक्शन कर रही है उसे हिसाब से बहुत जल्दी ये फिल्म ग़दर 2 का रिकॉर्ड तोड़ देगी. इस सैटरडे संडे फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss