Jawan Box Office Collection: दूसरे वीकेंड में भी छाई रही जवान, वर्ल्डवाइड कमाई में बनाया नया रिकॉर्ड

इस वीकेंड फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई की है. फिल्म को रिलीज हुआ अब तक 11 दिन हो चुके हैं और दुनिया भर में इस फिल्म में 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.
 
Jawan
Shah Rukh Khan | Instagram

Jawan Box Office Collection Day 11: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और वर्ल्ड वाइड भी इस फिल्म ने कमाई में झंडा गाड़ दिए हैं. इस वीकेंड फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई की है. फिल्म को रिलीज हुआ अब तक 11 दिन हो चुके हैं और दुनिया भर में इस फिल्म में 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. चलिए हम आपको बताते हैं की फिल्म ने 11वें दिन कितनी कमाई की है. 

फिल्म ने 11वें दिन किया शानदार कलेक्शन

शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस (Jawan Box Office) पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और फैंस को यह फिल्म बेहद ही पसंद आ रही है. फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं और Sacnilk  की रिपोर्ट के मुताबिक 11वें दिन फिल्म ने 36.50 करोड़ की कमाई की है जिसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 477.28 करोड़ हो गया है. आपको बता दें कि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में फिल्म ने 800.1 करोड़ का खड़ा हासिल कर लिया है. आने वाले दिनों में फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी और वही वर्ल्ड वाइड यह फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

इस वीक कर सकती है 500 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी और ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई की थी जिसके साथ ही यह फिल्म साल 2023 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. फिल्म शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा और सानिया मल्होत्रा अहम किरदार में नजर आए इसके साथ ही दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में कैमियो किया जिसकी लोगों ने काफी ज्यादा तारीफ की. शाहरुख खान ने इस साल बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. इससे पहले फिल्म पठान ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े थे.
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss