Jawan Box Office Prediction: पहले दिन फिल्म कर सकती है 125 करोड़ का कलेक्शन, इस एक्टर ने किया खुलासा

हर कोई जानना चाहता है कि किंग खान की फिल्म पहले  दिन कितना कलेक्शन कर सकती है.
 
Jawan
Shah Rukh Khan | Instagram

Jawan Box Office Prediction: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को देखने के लिए फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट दिखाई दे रही है. वहीं फिल्म रिलीज होने से पहले कई लोग ओपनिंग डे कलेक्शन को लेकर कयास लगन रहे हैं. हर कोई जानना चाहता है कि किंग खान की फिल्म पहले  दिन कितना कलेक्शन कर सकती है. वहीं अपने आप को क्रिटिक बताने वाले करके ने शाहरुख खान की रणनीति का खुलासा कर दिया है और साथ ही पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और पूरे वीक का कलेक्शन भी बता दिया है.

केआरके ने किया शाहरुख खान की रणनीति का खुलासा


अपने आप को क्रिटिक मानने वाले करके बॉलीवुड फिल्मों और कलाकारों को लेकर अक्सर अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. करके फिल्मों को लेकर अपनी राय देते हैं और बताते हैं की फिल्म कैसी है.  वहीं हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर कहा कि 'इंडिया में जवान को 75 करोड़ की ओपनिंग दिलाने के लिए शाहरुख खान ने पूरी तैयारी कर ली है. दुनिया भर में यह फिल्म पहला दिन 125 करोड रुपए का बिजनेस करेगी, हफ्ते भर में पूरी दुनिया में यह 400 करोड रुपए का कारोबार कर लेगी'.

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दे कि शाहरुख खान की फिल्म जवान दुनिया भर के सिनेमाघर में हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सानिया मल्होत्रा और प्रियामणि   अहम  भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो भी करेंगी. इस फिल्म को लेकर कयास  आया लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी सुपरहिट होने वाली है. इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़े थे.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss