Kiara Advani Video: अचानक लडख़ड़ाई कियारा आडवाणी,अर्जुन कपूर ने कुछ इस तरह संभाला

हाल ही में हुए एक इवेंट में करीना कपूर कियारा आडवाणी सुहाना ख़ान और अर्जुन कपूर एक साथ नज़र आए हैं, इस दौरान तीनों एक्ट्रेस अपने लुक से गज़ब ही ढा रही थी, 
 
Kiara Advani Video: अचानक लडख़ड़ाई कियारा आडवाणी,अर्जुन कपूर ने कुछ इस तरह संभाला
Kiara Advani Video: अचानक लडख़ड़ाई कियारा आडवाणी,अर्जुन कपूर ने कुछ इस तरह संभाला

Kiara Advani Video: हाल ही में हुए एक इवेंट में करीना कपूर कियारा आडवाणी सुहाना ख़ान और अर्जुन कपूर एक साथ नज़र आए हैं, इस दौरान तीनों एक्ट्रेस अपने लुक से गज़ब ही ढा रही थी, आपको बता दें कि इस इवेंट के कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा वायरल हो रहे हैं, इसी के साथ एक विडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी स्टेज पर करीना कपूर की गोद में गिरने ही वाली थी। लेकिन अर्जुन कपूर ने उन्हें संभाल लिया और यह घटना तब हुई जब कियारा अर्जुन का अभिभावक कर रही थी और अपना संतुलन खो बैठी। 

वीडियो वायरल

आपको बता दे की वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा, करीना के साथ स्टेज पर नजर आ रही हैं. वहीं उस इवेंट को अर्जुन कपूर होस्ट कर रहे हैं. अर्जुन से मिलने के बाद जैसे ही कियारा अपनी सीट पर वापस जाने लगीं, उनकी एड़ियां मुड़ गईं और वह अपनी ड्रेस में उलझकर करीना की गोद में गिरने ही वाली थीं, लेकिन उन्होंने खुद को संभाल लिया। इस दौरान अर्जुन भी कियारा की मदद करते नजर आए.इसके साथ ही इसके बावजूद थी, कियारा नर्वस नहीं हुई और उन्होंने ख़ुद को संभालते हुए जवाब दिया कि वो ठीक हैं एक्ट्रेस का यह अंदाज़ उनके फैंस को काफ़ी ज़्यादा पसंद आ रहा है। 

फैंस को हुई चिंता

इसके साथ ही बता दे कि किया राउंड वाणी का यह वीडियो देखने के बाद उनके फ़ैन्स उनके लिए चिंता करने लग गए हैं, और एक सैनिक कॉमेंट करते हुए लिखा मुझे यक़ीन है, कि उनके पैर में कम से कम एक सप्ताह तक दर्द रहेगा देखो कैसे मोड़ा है, वहीं एक अन्य ने लिखा मुझे उम्मीद है, कि आपका पर अब ठीक होगा उनके सभी फ़ैन्स उनके ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं।  

खुदसुरत दिखी एक्ट्रेस 

तीनों एक्ट्रेसेस बेहद ग्लैमरस लुक में इवेंट में पहुंचीं। इवेंट में करीना कपूर ब्लैक ऑफ-शोल्डर गाउन में नजर आईं, जबकि कियारा आडवाणी शाइनी सी ग्रीन शेड में ऊपर और नीचे कद्दू पहने नजर आईं। वहीं, सुहाना खान रेड हॉट ऑफ शोल्डर स्लिम फिट ड्रेस में नजर आईं।

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss