OMG 2 Vs Gadar 2: सनी देओल का हथौड़ा अक्षय कुमार पर पड़ा भारी, ओएमजी 2 के कलेक्शन में आई भरी गिरावट

. हालांकि ओमजी 2 को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया और इसका वीकेंड कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा लेकिन फिल्म छठे दिन थोड़ी फीकी पड़ती नजर आई.
 
OMG 2
Sunny Deol, Akshay Kumar Instagram

OMG 2 Box Office Collection: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टाइल फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) सनी देओल की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) के साथ रिलीज हुई. हालांकि ओमजी 2 को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया और इसका वीकेंड कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा लेकिन फिल्म छठे दिन थोड़ी फीकी पड़ती नजर आई, वहीं दूसरी तरफ सनी देओल की फिल्म गदर 2 ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ऑडियंस को ओमजी 2 की स्टोरी काफी अच्छी लगी लेकिन ग़दर 2 के सामने यह फीकी पड़ गई. चलिए आपको भी बताते हैं कि अब तक फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है.

ओएमजी 2 ने छठे दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म ओएमजी 2 को लेकर काफी विवाद हुआ था जिसके बाद इस फिल्म के कई सीन हटा दिए गए थे और अक्षय कुमार का किरदार भी बदल दिया गया. लोगों को फिल्म की स्टोरी काफी अच्छी लगी और इस फिल्म का शानदार कलेक्शन भी हुआ लेकिन छठे दिन इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी गई और बुधवार को फिल्म ने 7.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया जिसके साथ ही इसका टोटल कलेक्शन 80 करोड़ के पार पहुंच गया है. सनी देओल की फिल्म ने अब तक 250 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

जल्द 100 करोड़ के पर पहुंच सकती है फिल्म

अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और सनी देओल की गदर 2 के कलेक्शन में काफी अंतर है लेकिन दोनों ही फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आईं. फिल्म ने वीकेंड पर काफी अच्छा कलेक्शन किया और उम्मीद जताई जा रही है कि शनिवार तक ओमजी 2 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. कई लोगों का यह भी कहना है कि अगर यह फिल्म गदर टू के साथ रिलीज ना होती तो बॉक्स ऑफिस पर और भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती थी. हालांकि अभी आने वाले वीकेंड में पता लगेगा की फिल्म कब तक बॉक्स ऑफिस पर टिक पाती है.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss