Pranjal Dahiya ने चमचमाता लहंगा पहन स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, लोगों ने जमकर बनाया वीडियो

प्राजंल दहिया के कई सारे फैन पेज बने हुए हैं जिन पर उनका कोई ना कोई वीडियो आए दिल वायरल हो जाता है.
 
Pranjal Dahiya
Pranjal.Dahiya | Instagram

Pranjal Dahiya अपने डांस और गानों से आए दिन लोगों को दीवाना बना देती हैं. सोशल मीडिया पर डांसर काफी वायरल रहती हैं और  प्रांजल अपने खूबसूरत डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. वहीं प्राजंल दहिया के कई सारे फैन पेज बने हुए हैं जिन पर उनका कोई ना कोई वीडियो आए दिल वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें प्राजंल दहिया स्टेज पर चमचमाता लहंगा पहन डांस करती नजर आ रही हैं.

प्रांजल दहिया के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह चमचमाता लहंगा पहन हरियाणवी गाने पर जमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कितने सारे लोग फोन से उनकी वीडियो बना रहे हैं और उनका डांस इंजॉय कर रहे हैं. प्रांजल भी गजब के ठुमके लगा रही हैं और लोगों का मनोरंजन कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनका यह वीडियो बेहद पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें प्रांजल दहिया का वायरल वीडियो

इस वीडियो को प्राजंल दहिया के फैन पेज pranjal.dahiya._ पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक 22000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग डांसर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'आपने तो सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया' तो कोई कह रहा है 'असली हरियाणवी डांसर तो यही हैं'. आपको बता दे की प्राजंल दहिया के सभी गाने सुपरहिट होते हैं और यूट्यूब पर उनके गाने खूब सुने जाते हैं.
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss