Jawan की रिलीज के दिन ओटीटी पर दस्तक देगी साउथ की  यह बड़ी फिल्म, 600 करोड़ की मूवी मचाएगी धमाल 

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की मूवी जेलर (Jailer) भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.
 
Jawan
Shah Rukh Khan | Instagram

Jailer OTT Release: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) को लेकर फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है और सभी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किंग खान की फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है लेकिन आपको बता दे कि इस फिल्म के साथ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की मूवी जेलर (Jailer) भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. यह मूवी सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है और अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

ओटीटी पर दस्तक देगी रजनीकांत की जेलर

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर 10 अगस्त 2023 को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने दुनिया भर में 600 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया है. फिल्म के शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब मार्क्स इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं. सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर 7 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. यह फिल्म मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी जैसी भाषाओं में रिलीज की जाएगी. आपको बता दें कि इसके साथ ही थिएटर में शाहरुख खान की फिल्म जवान भी धमाल मचाएगी.

एडवांस बुकिंग में जवान ने किया कमाल

शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर फैंस में इतनी एक्साइटमेंट है कि इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कमल करना शुरू कर दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक जवान ने एडवांस बुकिंग में 2 लाख के आसपास बुकिंग कर ली है. गुरुवार यानी पहले दिन के लिए पीवीआर और आईनॉक्स के 155000 टिकट्स बिक चुके हैं. सिनेपोलिस में 35000 टिकट की बिक्री हुई है. अब तक टोटल 189000 टिकट्स बिक चुके हैं

Tags

Share this story