Rio Kapadia Death: हैप्‍पी न्‍यू ईयर फेम एक्टर का निधन, आख‍िरी  बार इस फिल्म में आए थे नज़र 

उन्होंने आज दोपहर 12:30 बजे आख़िरी साँस ली और  66 साल की उम्र में आज उन्होंने सबको अलविदा कह दिया, कपाड़िया परिवार ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर यह जानकारी दी है.
 
Rio Kapadia Death
Rio Kapadia | Instagram

Rio Kapadia Death: हैप्‍पी न्‍यू ईयर, चक दे इंडिया, और  दिल चाहता है जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके फ़ेमस एक्टर रियो कपाड़िया (Rio Kapadia) इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं. उन्होंने आज दोपहर 12:30 बजे आख़िरी साँस ली और  66 साल की उम्र में आज उन्होंने सबको अलविदा कह दिया, कपाड़िया परिवार ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर यह जानकारी दी है. सितंबर 2023 को सुबह 11:00 बजे शिवधाम श्मशान भूमि गौरी गाँव में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

इन फिल्मों में आ चुके हैं नज़र 

रियो कपाड़िया ने मर्दानी, हम हैं राही कार के, श्री, लास्ट डिसीजन जैसी फिल्मों में काम किया था. हाल ही में एक्टर वेब सीरीज मेड इन हेवन में मृणाल ठाकुर के पिता के किरदार में नजर आए थे. फिल्म मर्दानी में उन्होंने कमिश्नर सिन्हा का किरदार निभाया था. उन्होंने फिल्म दिल चाहता है में मिस्टर शंकरन की भूमिका निभाई . वहीं रियो ने शाहरुख खान के साथ फिल्म चक दे ​​इंडिया में कमेंटेटर की भूमिका निभाई थी. फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया. 2013 में उन्होंने शो सपने सुहाने लड़कपन के और सिद्धार्थ तिवारी के महाभारत में काम किया.

फिटनेस पर देते थे काफी ध्यान 

रियो बेहद फिटनेस फ्रीक इंसान थे. उन्होंने अपनी डाइट के साथ-साथ अपने शरीर पर भी काफी ध्यान दिया. एक्टर को घूमने का भी बहुत शौक था. आपको बता दें की रियो इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं थे. रियो खेलों में सक्रिय थे. उन्हें स्केचिंग का बहुत शौक था. लेकिन अगर हम उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डालें तो रियो की न तो कोई खास फैन फॉलोइंग है और न ही उन्होंने ज्यादा पोस्ट किये है.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss