Sapna Choudhary ने हरा सूट पहन मचाया ग़दर, स्टेज पर किया एक दम बिजली डांस 

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं.
 
Sapna Choudhary
Sapna Choudhary Youtube

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी स्टेज पर आती हैं तो वह तहलका मचा देते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनका डांस वीडियो वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. सपना चौधरी के डांस के साथ-साथ लोग उनके लुक्स के भी दीवाने हैं. वहीं सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो हरे रंग का सूट पहन स्टेज पर बेहद एनर्जी के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी हरे रंग का सूट पहन 'मैं तेरी नची नाचू' गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी बड़ी फुर्ती के साथ ठुमके लगा रही हैं और वहां बैठे लोग उनका डांस काफी इंजॉय कर रहे हैं. सपना चौधरी का डांस देखकर लोग जमकर तालियां और शोर मचा रहे हैं. यह वीडियो देखकर आप भी सपना के फैन हो जाएंगे.

देखें Sapna Choudhary का धमाकेदार डांस 

इस वीडियो को आप यूट्यूब पेज Trimurti Cassettes पर देख सकते हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो को 2  लाख से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग कमेंट में उनके डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'सपना जैसा कोई नहीं' तो कोई बोल रहा है 'आपके ठुमकों में जादू है'. सपना चौधरी का डांस वीडियो पब्लिक बेहद पसंद कर रही है. सपना चौधरी जब भी स्टेज पर डांस करती हैं तो उनका डांस देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ जमा हो जाती है.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss