Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर ने साड़ी पहन‌ छत पर लगाए ठुमके, डांस देख हो जाएंगे दीवाने

हरियाणवी डांसर जब भी स्टेज पर उतरती हैं तो उनका डांस देखने के लिए वहां पर हजारों लाखों की तादाद में लोग जमा होते हैं.
 
Sapna Choudhary
Sapna Choudhary | Instagram

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी आज एक ऐसा नाम बन गई हैं जिन्हें हर कोई जानता है और हर कोई उनके डांस का दीवाना है. हरियाणवी डांसर जब भी स्टेज पर उतरती हैं तो उनका डांस देखने के लिए वहां पर हजारों लाखों की तादाद में लोग जमा होते हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. आज हम आपको उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं.

सपना चौधरी ने साड़ी पहन मटकाई कमर

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नीले रंग की साड़ी पहन अपने घर की छत पर 'चोरी चोरी चुपके चुपके' गाने पर जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. हरियाणवी डांसर का यह डांस देखकर आप भी उनके फैन बन जाएंगे. साड़ी में उनके ठुमके देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. सपना के इस वीडियो पर अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

आपको बता दें कि सपना चौधरी इस समय काफी बड़ा नाम बन चुकी हैं और उनके कई गाने यूट्यूब पर सुपरहिट साबित हो चुके हैं. सपना सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने डांस से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं. लोग सपना का डांस देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं और उनकी डांस परफॉर्मेंस इंजॉय करते हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी कई सारे डांस वीडियो शेयर कर चुकी है जिन्हें लोगों ने बेहद प्यार दिया है

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss