Sapna Choudhary ने साड़ी का पल्लू हिलाकर ढाया कहर, डांस देख दीवानी हुई ऑडियंस 

सपना चौधरी के डांस के साथ लोग उनके लुक्स के भी दीवाने हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
 
Sapna Choudhary
Desi Geet | Youtube

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी क्वीन बोली जाती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनका डांस वीडियो  वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. सपना चौधरी के डांस के साथ लोग उनके लुक्स के भी दीवाने हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह साड़ी पहन अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते एक ही सपना चौधरी साड़ी पहन स्टेज पर जबरदस्त कमर मटका रही हैं और फैंस उनका डांस देखकर काफी खुश हो रहे हैं. सपना चौधरी का डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए काफी लोग जमा हुए हैं और उनका डांस देखकर लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं. सपना जब जब अपना पल्लू लहराती हैं तो लोग जमकर तालियां और सीटियां बजाते हैं.

यहां देखे Sapna Choudhary के लाजवाब ठुमके 

इस वीडियो को आप यूट्यूब चैनल Desi Geet पर देख सकते हैं. वीडियो को इतना पसंद किया गया कि इस पर 13 मिलीयन लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो को इतना पसंद कर रहे हैं कि जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'सपना जैसा कोई नहीं' तो कोई कह रहा है 'यही है असली हरियाणवी डांसर'. सपना जब भी स्टेज पर डांस करती हैं तो वहां लोगों की भीड़ जमा हो जाती है.
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss