Sapna Choudhary ने लाल सूट में किया स्टेज तोड़ डांस, देखें लल्लनटॉप वीडियो 

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं.
 
Sapna Choudhary
lany rs sahil hi | Youtube

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी क्वीन बोली जाती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनका डांस वीडियो (Video) वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. सपना चौधरी के डांस के साथ-साथ लोग उनके लुक्स के भी दीवाने हैं. वहीं सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह लाल सूट पहन स्टेज पर तहलका मचा रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लाल कलर का सूट पहन हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी बड़ी फुर्ती के साथ ठुमके लगा रही हैं और वहां बैठे लोग उनका डांस काफी इंजॉय कर रहे हैं. सपना चौधरी का डांस देखकर लोग जमकर तालियां और शोर मचा रहे हैं. यह वीडियो देखकर आप भी सपना के फैन हो जाएंगे.

यहां देखें सपना  चौधरी का डांस 

इस वीडियो को आप यूट्यूब पेज lany rs sahil hi पर देख सकते हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो को 21 हज़ार  व्यूज मिल चुके हैं और लोग कमेंट में उनके डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'सपना जैसा कोई नहीं' तो कोई बोल रहा है 'आपके ठुमकों में जादू है'. सपना चौधरी का डांस वीडियो पब्लिक बेहद पसंद कर रही है. सपना चौधरी जब भी स्टेज पर डांस करती हैं तो उनका डांस देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. कई बार तो इतनी भीड़ लग जाती है कि उसे काबू करना मुश्किल हो जाता है.
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss