Sapna Choudhary ने नागिन सी कमर बलखा कर हिलाया हरयाणा, आप भी देखें विस्फोटक डांस 
 

सपना चौधरी के डांस के साथ लोग उनके लुक्स के भी दीवाने हैं. एक बार फिर से सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
 
Sapna Choudhary
T Series Haryanvi | Youtube

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी क्वीन बोली जाती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनका डांस वीडियो (Video) वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. सपना चौधरी के डांस के साथ लोग उनके लुक्स के भी दीवाने हैं. एक बार फिर से सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसका नाम है 'पतली कमर'.

यूट्यूब पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सपना चौधरी इस वीडियो में पीले रंग का सूट पहन जबरदस्त कमर मटका रही हैं सपना का डांस देख वहां खड़े लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं. सपना का डांस देख आप भी अपनी जगह से उठकर डांस करने लगेंगे.

देखें Sapna Choudhary का लाजवाब डांस 

इस वीडियो को आप यूट्यूब पेज T-Series Haryanvi पर देख सकते हैं. वीडियो को इतना पसंद किया जा रहा है कि इस पर 5.5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग सपना चौधरी के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'यही है असली हरियाणवी डांसर' तो कोई कह रहा है 'आग लगा दी स्टेज पर'.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss