Shah Rukh Khan Car Collection: बॉलीवुड के किंग खान रखते हैं लग्जरी कार्स का शौक, कलेक्शन में यह महंगी गाड़ियां हैं शामिल

शाहरुख इकलौते ऐसे एक्टर हैं जिनका नाम दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स में शामिल किया गया है. एक्टिंग के अलावा किंग खान को गाड़ियों का काफी शौक है और उनके कलेक्शन में कई लग्जरी और महंगी गाड़ियां शामिल हैं.
 
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan | Instagram

Shah Rukh Khan Car Collection: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान  करोड़ों दिलों पर राज करते हैं और उनकी टक्कर में कोई भी बॉलीवुड स्टार नहीं है. शाहरुख खान ने अपनी अदाकारी से सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई है और उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. शाहरुख इकलौते ऐसे एक्टर हैं जिनका नाम दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स में शामिल किया गया है. एक्टिंग के अलावा किंग खान को गाड़ियों का काफी शौक है और उनके कलेक्शन में कई लग्जरी और महंगी गाड़ियां शामिल हैं. आज हम आपको उनके कार कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं.

Bugatti Veyron

शाहरुख खान से जब भी पूछा गया है कि क्या उनके पास बुगाटी सुपरकार भी है तो उन्होंने हमेशा मना किया है, लेकिन हमेशा चर्चा चलती रहती है कि पठान फिल्म स्टार के पास बुगाटी वेरॉन है, जिसकी कीमत 12 करोड़ रुपए है.

BMW i8

पठान फिल्म से बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार बॉलीवुड के किंग खास शाहरुख के पास स्पोर्ट्स कार बीएमडब्ल्यू आई8 भी है, जिसकी कीमत 2.14 करोड़ रुपए बताई जाती है। किंग खान के पास BMW 6-Series Convertible भी है, जिसकी कीमत 1.19 करोड़ रुपये है.

Rolls Royce Phantom Drophead Coupe

शाहरुख खान को लग्जरी और कंफर्ट वाली कारें पसंद हैं और इनमें रॉल्स रॉयस फैंटम ड्रॉपहेड कूपे तो बेहद खास है, जिसकी कीमत 7.6 करोड़ रुपए है.

Bentley Continental GT

शाहरुख खान के मुंबई स्थित घर में बनी गैराज में बेंटले कंटिनेंटल जीटी भी है, जो कि लग्जरी सुपरकार है और इसकी कीमत 3.57 करोड़ रुपए बताई जाती है.

BMW 7-Series

शाहरुख की गैराज में लग्जरी कारों में बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज का भी खास स्थान है, जिसकी कीमत 2.82 करोड़ रुपए बताई जाती है.

Toyota Land Cruiser

आने वाले समय में जवान और डंकी जैसी फिल्मों में नजर आने को तैयार शाहरुख खान के पास टोयोटा लैंड क्रूजर जैसी पावरफुल एसयूवी भी है, जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपए है.

Hyundai Cars

शाहरुख खान बीते दिनों दिल्ली आए थे और वे ग्रेटर नोएडा में आयोजित ऑटो एक्सपो 2023 में हिस्सा लिया था और उनकी मौजूदगी में ह्यूंदै आयोनिक 5 इलेक्ट्रिक एसयूवी लॉन्च हुई थी। ऐसे में माना जा रहा है कि शाहरुख की नई कार ह्यूंदै आयोनिक 5 है। इससे पहले वह ह्यूंदै क्रेटा के साथ भी देखे गए थे.

Vanity Van Volvo BR9

दिलों के बादशाह शाहरुख खान के पास एक लग्जरी वैनिटी वैन भी है, जो कि उनके लिए खास तौर पर तैयार की गई है और इसकी कीमत 4 करोड़ रुपए बताई जाती है.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss