Shah Rukh Khan ने की गदर 2 की तारीफ, सनी देओल और किंग खान की सालों पुरानी दुश्मनी हुई खत्म!
 

अपनी फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान ट्विटर पर अपने फैंस के साथ बातचीत करते हैं. #AskSrk सेशन रखते हैं जहां पर उनसे फैंस फिल्म से जुड़े और कई मजेदार सवाल पूछते हैं.
 
Shah Rukh Khan On Gadar 2
Shah Rukh Khan, Sunny Deol | Instagram

Shah Rukh Khan On Gadar 2:  इस समय शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म जवान (Jawan) को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म सिनेमाघर में जल्द रिलीज होगी. अपनी फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान ट्विटर पर अपने फैंस के साथ बातचीत करते हैं. #AskSrk सेशन रखते हैं जहां पर उनसे फैंस फिल्म से जुड़े और कई मजेदार सवाल पूछते हैं. वहीं इन दोनों एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या उन्होंने सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar 2) देखी है?

शाहरुख खान ने की गदर 2 की तारीफ


एक्टर शाहरुख खान और सनी देओल की दुश्मनी के बारे में तो हर कोई जानता है. फिल्म दर में दोनों ने आखिरी बार साथ में काम किया था जिसके बाद उन्होंने कभी भी एक साथ काम नहीं किया और इस फिल्म के बाद ही दोनों की दुश्मनी हो गई थी. #AskSrk सेशन में एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या उन्होंने ग़दर 2 देखी है? इसके बाद एसआरके ने जवाब दिया कि हां मुझे बेहद पसंद आई. शाहरुख के यह कमेंट करने के बाद यह सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया.

7 सितंबर को रिलीज होगी जवान

शाहरुख खान की फिल्म जवान का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं. जिस तरह उनकी फिल्म पठान को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया और बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म ने कमाल कर दिया था उसी तरह जवान को लेकर भी फंस में काफी उत्साह है. इस समय सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फिल्म ने अब तक 430 करोड रुपए कमा लिए हैं. अब देखना यह होगा कि क्या शाहरुख खान की जवान इसका रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss