The Great Indian Family: जवान के आगे नहीं टिक पाई विकी कौशल की फिल्म, पहले दिन किया मात्र इतना कलेक्शन

जिस हिसाब से इस फिल्म से उम्मीदें की जा रही थी उस हिसाब से फिल्म ने बेहद ही कम कलेक्शन किया है और इसकी वजह है बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म जवान.
 
The Great Indian Family
Vicky Kaushal | Instagram

The Great Indian Family Box Office: विकी कौशल (Vicky Kaushal) और मानुषी चिल्लर (Manushi Chhillar) स्टारर फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family)  सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है और जिस हिसाब से इस फिल्म से उम्मीदें की जा रही थी उस हिसाब से फिल्म ने बेहद ही कम कलेक्शन किया है और इसकी वजह है बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म जवान. जवान को रिलीज हुए लगभग 16 दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म का क्रेज अभी भी बरकरार है. विकी कौशल की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली ने पहले दिन बेहद ही कम कलेक्शन किया.

पहले दिन ठंडी रही विकी कौशल की फिल्म

द ग्रेट इंडियन फैमिली का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तो लोगों को यह बेहद पसंद आया था और सभी उम्मीद कर रहे थे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन करेगी लेकिन रिलीज के पहले दिन ही इस फिल्म में बेहद ही कम कलेक्शन किया है और इसकी वजह है शाहरुख खान की फिल्म जवान. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 1.4 करोड रुपए का बिजनेस किया है जो की बेहद ही कम है. हालांकि इस फिल्म से लोगों को बड़ी ओपनिंग की उम्मीद थी.

जवान के आगे ठंडी पड़ी विकी कौशल की फिल्म

आपको बता दें कि इस समय शाहरुख खान की फिल्म जवान भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और इस फिल्म को रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं और अब तक इस फिल्म ने 533 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. फिल्मी शुक्रवार को 7 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया जो विकी कौशल की फिल्म से काफी ज्यादा है. अभी वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में और भी इजाफा हो सकता है और द ग्रेट इंडियन फैमिली को और भी नुकसान झेलना पड़ सकता है.


 

Tags

Share this story