Vijay Antony Daughter Suicide: साउथ एक्टर की बेटी ने 16 साल की उम्र में की आत्महत्या, घर में लगाई फांसी

इस हादसे की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने माइक्रोब्लॉगिंग अकाउंट से ट्वीट करके शेयर की है. 16 साल की उम्र में अपनी बच्ची को खो  देने की वजह से विजय काफी सदमे में हैं.
 
Vijay Antony Daughter Suicide
Vijay Antony | Instagram

Vijay Antony Daughter Suicide: साउथ के मशहूर एक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर विजय एंटनी (Vijay Antony) की बेटी मीरा (Meera) ने 16 साल की उम्र में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. इस हादसे की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने माइक्रोब्लॉगिंग अकाउंट से ट्वीट करके शेयर की है. 16 साल की उम्र में अपनी बच्ची को खो  देने की वजह से विजय काफी सदमे में हैं. बच्ची ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. एक्टर के शुभचिंतक इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ हैं.

साउथ इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं विजय

आपको बता दें कि साउथ एक्टर विजय इंडिया पाकिस्तान, नांबियार, अन्नादुरई, कोलाईक्ष और सलीम जैसी फिल्मों में अपना अभिनय दिखा चुके हैं. एक्टर विजय की बेटी ने आज रात 3:00 बजे अपने घर में ही फांसी लगा ली इसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में ही लड़की को मृत घोषित कर दिया गया. सोशल मीडिया पर लोग पोस्ट और ट्वीट के जरिए एक्टर विजय को इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत रखने के लिए कह रहे हैं.

मीरा ने अपने घर के कमरे में लगाई फांसी

मिली जानकारी के मुताबिक जब एक्टर विजय अपनी बेटी को देखने के लिए उसके कमरे में गए तो उन्होंने देखा कि वह फांसी के फंदे पर झूल रही है. यह दृश्य देखने के बाद एक्टर के हाथ पांव फुलाना स्वाभाविक था. विजय तुरंत स्टाफ की मदद से अपनी बेटी को अस्पताल लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उनकी बेटी को मृत घोषित कर दिया. आपको बता दें कि एक्टर की बेटी मीरा 12वीं क्लास में पढ़ रही थी और एक्टर अक्सर अपने इंटरव्यू में अपनी बेटी का जिक्र करते थे.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss