लालू यादव के बयान पर चिराग पासवान का पलटवार: 'कार्यकर्ताओं को कर रहे हैं भ्रमित'

 
chirag paswan slams lalu yadav know what he said

राष्ट्रीय जनता दल के 28वें स्थापना दिवस पर लालू यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि केंद्र सरकार कमजोर है और अगस्त तक गिर सकती है। उनके इस बयान के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। अब चिराग पासवान ने लालू के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लालू अपने कार्यकर्ताओं को भ्रमित और व्यस्त रखने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं।

चिराग पासवान ने लालू यादव पर किया पलटवार 

राजद प्रमुख लालू यादव के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा, "पांच साल में उनके(लालू यादव) कार्यकर्ता तैयारी नहीं कर पाए थे. परिणाम सबके सामने है, कितनी सीटों पर लड़े और कितनी सीटों पर जीत हासिल की, यह सभी जानते हैं. अपने कार्यकर्ताओं को उलझाने और फंसा कर रखने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं. अभी अगस्त की तारीख दी है, फिर दिसंबर और फिर आगले पांच साल की तारीख देंगे. जिस मज़बूती से PM के नेतृत्व में यह सरकार चल रही है, अगले पांच साल यह सरकार PM के नेतृत्व में कई बड़े और कड़े फैसले लेगी."

नित्यानंद राय ने भी बोला हमला 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने RJD प्रमुख लालू यादव के बयान पर कहा, "लालू यादव हसीन सपने देख रहे हैं. तीसरी बार देश और बिहार की जनता ने PM मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर अपनी इच्छा जता दी है कि PM मोदी ही भारत के सच्चे सपूत हैं और देश को आगे बढ़ा सकते हैं. बिहार की जनता PM मोदी, नीतीश कुमार, NDA-BJP में विश्वास करती है, वे जंगलराज स्थापित नहीं होने देना चाहती है."

लालू यादव ने कही थी ये बात 

राष्ट्रीय जनता दल के 28वें  स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू ने कहा था, 'मैं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील करता हूं, क्योंकि चुनाव कभी भी हो सकते हैं. दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमज़ोर है और अगस्त तक गिर सकती है."

Tags

Share this story