मौत की रेस! तेजी से दौड़ रही घोड़ा बुग्गी आपस में टकराई, अपनी रिस्क पर देखें वीडियो

Muzaffarnagar News: घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड स्थित हाईवे की है। बताया जा रहा है कि रेस का आयोजन स्थानीय लोगों ने किया था। रेस के दौरान कुछ बाइक सवार तेज रफ्तार से दौड़ रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। 
 
 
muzaffarnagar news

मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार सुबह घोड़ा बुग्गी रेस का आयोजन किया गया था। इस रेस में घोड़ा बुग्गी के साथ-साथ सैकड़ों बाइक और कार भी शामिल थीं। लेकिन रेस के दौरान एक बड़ा हादसा होने से उस समय टल गया जब रेस में दौड़ रही बाइक आपस में टकरा गईं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार से दौड़ रहे थे बाइक सवार

घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड स्थित हाईवे की है। बताया जा रहा है कि रेस का आयोजन स्थानीय लोगों ने किया था। रेस के दौरान कुछ बाइक सवार तेज रफ्तार से दौड़ रहे थे। इसी दौरान उनकी टक्कर हो गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पुलिस कर रही मामले की जांच  

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि घटना का संज्ञान लेते हुए थाना कोतवाली पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस तरह की घटनाएं कानूनन अपराध हैं। ऐसे आयोजनों में लोगों की जान को खतरा रहता है। पुलिस ऐसे आयोजनों को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई करेगी।


 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss