Manipur CM Meets Amit Shah: एन बीरेन सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशान, बोले 'आज मणिपुर में जो भी हो रहा है...

संसद में पीएम मोदी और अमित शाह के बयान सुनने के बाद मणिपुर में शांति है. विस्थापित लोगों के पुनर्वास और निपटान के लिए यह नियमित काम है. हम यहां गृह की सलाह लेने के लिए हैं...
 
Chief Minister N Biren Singh
N Biren Singh | Facebook

Manipur CM Meets Amit Shah: मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने गुरुवार को राज्य में शांति बहाल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा दिए गए मार्गदर्शन पर प्रकाश डाला और कहा कि उन्हें सुनने के बाद राज्य में शांति है. 'हम हर समय उनकी सलाह लेते हैं. संसद में पीएम मोदी और अमित शाह के बयान सुनने के बाद मणिपुर में शांति है. विस्थापित लोगों के पुनर्वास और निपटान के लिए यह नियमित काम है. हम यहां गृह की सलाह लेने के लिए हैं.' मंत्री, “बीरेन सिंह ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा.

बीरेन सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना 

मणिपुर हिंसा पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर वह लद्दाख में हैं तो उन्हें लद्दाख के बारे में बोलना चाहिए.
उन्होंने कहा, "लद्दाख में रहते हुए राहुल गांधी ने मणिपुर के बारे में क्या सोचा? अगर आप लद्दाख जा रहे हैं तो लद्दाख के बारे में बोलें। आज मणिपुर में जो हो रहा है वह सब कांग्रेस द्वारा बनाया गया है। मानव जीवन पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए।"

मणिपुर पर क्या बोले पीएम मोदी?

पीएम मोदी ने मंगलवार को लाल किले की प्राचीर से अपने स्वतंत्रता दिवस के संबोधन में संघर्षग्रस्त मणिपुर में शांति की अपील करते हुए कहा कि देश भर के लोग पूर्वोत्तर राज्य के लोगों के साथ खड़े हैं। पूरा देश मणिपुर के लोगों के साथ खड़ा है। शांति ही सभी विवादों को सुलझाने का एकमात्र तरीका है। पीएम मोदी ने कहा, केंद्र और मणिपुर सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है कि राज्य में जल्द से जल्द शांति लौटे।

Tags

Share this story