सीमा हैदर और सचिन को मिला नौकरी का ऑफर, गुजरात के उद्योगपति देंगे 50-50 हजार की सैलरी
 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन को तो आज के समय में हर कोई जानता ही है। लेकिन आज हम आपके लिए एक अलग ही नई खबर लेकर आए हैं जी हां पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन के घर डाक द्वारा अनजान पत्र पहुंचने से सोमवार तक हड़कंप मच गया है। 
 
सीमा हैदर और सचिन को मिला नौकरी का ऑफर, गुजरात के उद्योगपति देंगे 50-50 सैलरी
सीमा हैदर और सचिन को मिला नौकरी का ऑफर, गुजरात के उद्योगपति देंगे 50-50 सैलरी

Seema Haider: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन को तो आज के समय में हर कोई जानता ही है। लेकिन आज हम आपके लिए एक अलग ही नई खबर लेकर आए हैं जी हां पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन के घर डाक द्वारा अनजान पत्र पहुंचने से सोमवार तक हड़कंप मच गया है। यह आपको बता दें कि पुलिस अधिकारियों को सूचना देने के बाद खोले रहे लिफाफे में पत्र गुजरात के उद्योगपति का निकला जो कि सीमा और सचिन के नाम पर लिखा गया है इस पत्र में ऐसा क्या लिखा है इसके बारे में भी आपको बताते हैं।

कर्मचारी लेकर पहुंचा पत्र
पुलिस को आशंका थी कि पत्र धमकी भरा हो सकता है सोमवार की रात रबूपुरा डाकघर का कर्मचारी रबूपुरा स्थिति में और सचिन के घर पहुंचना और स्वजन को एक लिफाफा देते हुए बताया, कि वह डाकघर से आया है इसी दौरान परिवार के सदस्य लिफाफे को खोलना चाहते हैं। लेकिन सीमा को सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने लिफाफा खोलने से मना कर दिया इसके साथ ही आपको बता दे, भेजने वाले का पता गुजरात लिखा था पूछने पर सचिन के स्वजन ने बताया कि उनका गुजरात में कोई नहीं है धमकी या किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए कुछ सुरक्षाकर्मियों ने आला अधिकारियों को आए हुए लिफाफे की सूचना दी, अधिकारियों ने निर्देश मिलने के बाद लिफाफे को खोला गया सुबह गुजरात के एक उद्योगपति द्वारा भेजा गया लिफाफा निकला।

50-50 हजार की नौकरी
बता दें कि जब उस लिफाफे को खोला गया तो उस 3 पन्नों के पत्र में लिखा था कि वह पाकिस्तान महिला सीमा और सचिन को 50-50 हजार रुपए के वेतन के साथ नौकरी देना चाहते हैं। वह दोनों किसी भी दिन उनकी कंपनी में आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं पत्र में लिखा था कि वह नौकरी के अलावा भी दोनों को हर संभव मदद करने को तैयार है। इसके साथ ही आपको यह भी बता दे कि उधर मेरठ के रहने वाले ट्रेन पर डिअर सर अमित रानी का कहना है कि सचिन और सीमा की आर्थिक स्थिति को देखते हुए वह सीमा को अपनी फिल्म में कलाकार के तौर पर लेने के लिए तैयार है। अगर सीमा उनकी फिल्म में काम करने के लिए हाथ करती है तो वह सीमा के घर जाकर एडवांस में चेक देने के लिए भी तैयार है।

Tags

Share this story