CM योगी ने कहा अयोध्या में हो रहे निर्माण कार्य निश्चित समय सीमा में हों पूरे

योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सरयू होटल में अयोध्या में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की।
 
Yogi Adityanath
Image credits: Yogi Adityanath/Twitter

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में जो निर्माण कार्य चल रहे हैं उन्हें निश्चित समय सीमा के अन्दर और गुणवत्ता के साथ पूरा किया जाए। उन्होंने कहा की अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधा देने हेतु आगामी दीपोत्सव को देखते हुए अयोध्या में तैयारियां की जाए। 

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सरयू होटल में अयोध्या में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की। इस बैठक में मण्डलायुक्त, जिलाधिकारी, नगर आयुक्त आदि वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे जिनसे मुख्यमंत्री ने अयोध्या में चल रहे निर्माण कार्यो की प्रगति की जानकारी ली। 

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘जो भी निर्माण कार्य हो रहे हैं, उन्हें निश्चित समय सीमा के अन्दर गुणवत्ता के साथ पूरा किया जाय। आगामी दीपोत्सव को देखते हुये तैयारियां की जाए। अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधा मिले।’’

रामचंद्र दास परमहंस की समाधि पर की पुष्पांजलि अर्पित

मुख्यमंत्री योगी ने शनिवार को अयोध्या पहुँच सबसे पहले स्वर्गीय रामचंद्र दास परमहंस की समाधि पर जाकर पुष्पांजलि अर्पित की। उसके बाद दिगंबर अखाड़ा में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल हो उन्होंने संतों से भी मुलाकात की। आपको बता दें दिगंबर अखाड़ा दिवंगत महंत रामचंद्र दास परमहंस का है जो योगी आदित्यनाथ के गुरु महंत अवेद्यनाथ के करीबी थे। 

रामलला के दर्शन

रामचंद्र दास परमहंस की समाधि पर जाकर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद सीएम राम जन्मभूमि के लिए रवाना हुए। वहां पहुंचकर उन्होंने रामलला के दर्शन किए। 


 

Tags

Share this story