Weather Update: दिल्ली के कुछ हिस्सों में भारी बारिश, आज और भी ज़्यादा पानी गिरने की उम्मीद

पूरी दिल्ली सहित लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, बहादुरगढ़, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, गुरुग्राम, फरीदाबाद के आसपास के इलाकों में कुछ स्थानों पर गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश जारी रहेगी.
 
delhi
istock

Weather Update: दिल्ली में क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने रविवार को भविष्यवाणी की कि दिल्ली और आसपास के इलाकों में गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश जारी रहेगी. पूरी दिल्ली सहित लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, बहादुरगढ़, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, गुरुग्राम, फरीदाबाद के आसपास के इलाकों में कुछ स्थानों पर गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश जारी रहेगी. आईएमडी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, एक्स पर एक पोस्ट में साझा किया.

दिल्ली समेत इन हिस्सों में भरी बारिश 

आईएमडी के एक बयान के अनुसार, पिछले 24 घंटों में दिल्ली में अधिकतम और न्यूनतम तापमान 32 और 24 डिग्री सेल्सियस रहा है. इस बीच, शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात दिल्ली के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हुई. सफदरजंग, एयरपोर्ट, राजघाट, वसंत कुंज, मुनिरका, नरेला आदि समेत शहर के कई इलाकों में शनिवार रात हल्की बारिश हुई जो रविवार तड़के तक जारी रही.

कुछ दिन और ख़राब रहेगा मौसम 

मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, अगले कुछ दिनों में दिल्ली में और अधिक बारिश होने की उम्मीद है, जिससे राष्ट्रीय राजधानी में पिछले कुछ दिनों से जारी आर्द्र मौसम की स्थिति से और राहत मिलेगी. आईएमडी ने हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भी बारिश की भविष्यवाणी की है. अगले 2 घंटों के दौरान मट्टनहेल, झज्जर, फरुखनगर, कोसली (हरियाणा) सिकंदराबाद, बुलंदशहर, शिकारपुर, पहासू, देबाई, नरौरा, अतरौली, इगलास, राया, हाथरस, मथुरा, जलेसर, सादाबाद, आगरा, जजऊ (यूपी) में बारिश होगी.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss