Noida सोसाइटी में हुआ बड़ा हादसा, घर के बहार टहल रही महिला को SUV ने मारी टक्कर 

नोएडा में एक आवासीय सोसायटी के अंदर टहल रही एक बुजुर्ग महिला को एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। 
 
Noida सोसाइटी में हुआ बड़ा हादसा, घर के बहार टहल रही महिला को SUV ने मारी टक्कर 
Noida सोसाइटी में हुआ बड़ा हादसा, घर के बहार टहल रही महिला को SUV ने मारी टक्कर 

Noida News: नोएडा में एक आवासीय सोसायटी के अंदर टहल रही एक बुजुर्ग महिला को एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। बता दे की यह घटना सेक्टर 78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसाइटी की बताई जा रही है। इसका सीसीटीवी फुटेज भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार एसयूवी बेसमेंट पार्किंग से निकलती है और वहां से गुजर रही एक महिला को टक्कर मार देती है, जिससे वह बुरी तरह घायल हो जाती है। 

आपको बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही समिति के लोगों ने तुरंत महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. सीसीटीवी फुटेज में वह जगह देखी जा सकती है जहां उनकी मौत हुई. मृतक महिला की पहचान 75 साल की कृष्णा नारंग के रूप में हुई है। यह घटना तब हुई जब कृष्णा सेक्टर 78 में महागुन मॉडर्न सोसाइटी के अंदर शाम को टहल रही थी।


पुलिस अधिकारी हरिश्चंद्र के मुताबिक महिला के सर और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटे आई थी। उन्होंने कृष्णा नारंग परिसर के अंदर टहल रही थी तभी कर बेसमेंट से बाहर आई। और उन्हें टक्कर मार दी कर का पहिया उनके शरीर के ऊपर से गुजर गया ड्राइवर ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। और उनके परिवार के सदस्यों को सूचित किया कुछ ही देर बाद उनकी मृत्यु हो गई, पुलिस मृतक महिला के परिवार की ओर से तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज कर आरोपी कर चालक के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कर रही है।

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss