Greater Noida: मोटोजीपी रेस लाइव देखने के लिए हो जाएं तैयार, यहां से तुरंत बुक करें टिकट

MotoGP Race: मोटोजीपी रेस में शामिल होने के लिए बाइक और उसके उपकरण का पहला कंसाइनमेंट बृहस्पतिवार को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट ट्रैक पर पहुंच चुका है। इसमें सुपर बाइक इंजन, टायर और सेफ्टी बैरियर शामिल है। रेस को लाइव देखने के लिए आप ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं। 
 
MotoGP Race

ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके में बने बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट ट्रैक पर रफ्तार के रोमांच का मजा लेने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि कुछ ही दिन बाद आप भी इस ऐतिहासिक पल के गवाह बनने वाले है। जाहिर है कि यहां होने वाली मोटोजीपी रेस के लिए लोगों में जबरदस्त उत्साह है। रेस में शामिल होने के लिए बाइक और उसके उपकरण का पहला कंसाइनमेंट बृहस्पतिवार को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट ट्रैक पर पहुंच चुका है। इसमें सुपर बाइक इंजन, टायर और सेफ्टी बैरियर शामिल है। 

विदेशी मेहमान भी रेस देखने आएंगे भारत

गौरतलब है कि 22 सितंबर 2023 से लेकर 24 सितंबर 2023 तक दनकौर में बने हाईटेक और विश्व स्तरीय इंटरनेशनल सर्किट ट्रैक पर मोटोजीपी रेस का आयोजन होगा, जिसमें लाखों की संख्या में दर्शक पहुंचेंगे। देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी बड़ी संख्या में दर्शक यहां पहुंचने वाले हैं। सुपर बाइक और उसके उपकरण ग्रेटर नोएडा पहुंचने पर एमटीवी रोडीज के अभिनेता और एंकर रणविजय सिंह ने मोटोजीपी के लिए तैयार किए गए ट्रैक पर सुपर बाइक चलाई। इस मौके पर रणविजय ने कहा कि उनके लिए यह खास अनुभव है, जो जीवन भर याद रहेगा।

लाइव देखने के लिए ऐसे बुक करें टिकट

बता दें कि इस प्रतियोगिता में 80 राइडर के साथ करीब 40 टीम भाग लेंगी। रेस में विश्व स्तर की प्रतियोगिता में भाग ले चुके बड़े नाम भी शामिल होंगे, जिससे रफ्तार के रोमांच का मजा दोगुना हो जाएगा। गौरतलब है कि मोटोजीपी रेस का आयोजन बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर 22 से 24 सितंबर के बीच होगा, जिसका लाइव टेलीकास्ट दुनिया के 198 देशों में किया जाएगा। दुनिया भर में स्पोर्ट्स 18 पर इसका टेलीकास्ट होगा। भारत में जिओ सिनेमा पर सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा। वहीं इस रेस को लाइव देखने के लिए फैंस www.bookmyshow.com पर टिकट बुक करा सकते है।

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss