'बिग बॉस' और 'द कपिल शर्मा' में जाएंगी सीमा हैदर? दोनों शो से मिला ऑफ़र

Seema Haider: सीमा हैदर ने बीते दिनों खबर दी कि उन्हें 'बिग बॉस' और 'द कपिल शर्मा शो' से ऑफर मिला है। इससे पहले उन्हें फ़िल्म में काम करने और गुजरात में नौकरी करने के ऑफर मिल चुके हैं। फिलहाल उन्होंने एक वीडियो जारी कर विराम लगा दिया गया है।
 
seema haider

अपने प्यार के खातिर पाकिस्तान की सरहद को पार करते हुए भारत में आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को 'बिग बॉस सीजन-17' और 'द कपिल शर्मा शो' में जाने का ऑफर मिला है। इस बात की पुष्टि सीमा हैदर ने खुद वीडियो जारी करते हुए की है। ग़ौरतलब है कि सीमा हैदर को इससे पहले फ़िल्म में काम करने और गुजरात में नौकरी करने के ऑफर मिल चुके हैं। इसके अलावा उन पर 'कराची टू नोएडा' नाम से फिल्म भी बन रही है। जिसको लेकर सीमा हैदर खबरों में बनी रहती हैं।

सीमा हैदर ने शेयर की वीडियो 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने टीवी के रिएलिटी शो 'बिग बॉस' और कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' से ऑफ़र मिलने की चर्चा की है। वीडियो शेयर करते हुए सीमा ने कहा, 'नमस्कार, जय श्रीराम, मैं सीमा मीणा पत्नी सचिन मीणा हूं। जैसे कि आप सबको पता है और मेरे भाई एनपी सिंह ने बताया है कि हमें बिग बॉस और द कपिल शर्मा शो में जाने को ऑफर मिला है, लेकिन मेरा बिग बॉस और कपिल शर्मा शो में जाने का कोई प्लान नहीं है। अगर कुछ ऐसा होता है तो आपको जरूर बताऊंगी। हिंदुस्तान जिंदाबाद।'

क्लीनचिट मिलने के बाद लेंगी फैसला

बता दें कि इससे पहले जानी फायरफॉक्स के प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा हैदर को 'टेलर कन्हैयालाल' में काम करने का ऑफर दिया था, लेकिन सीमा ने मना कर दिया। सीमा का कहना है कि अभी उनको केंद्रीय और सुरक्षा एजेंसी से क्लीनचिट नहीं मिली है। क्लीन चिट मिलने के बाद वह अभिनेत्री बनने के बारे में तय कर पाएंगी। सीमा ने कहा कि वह फिल्म अभिनेत्री बनना चाहती हैं, लेकिन जब तक उनको क्लीनचिट नहीं मिल जाती, तब तक वह ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगी। 

अक्सर विवादों में रहती हैं सीमा

गौरतलब है कि भारत आने के बाद और सचिन मीणा से शादी करने के बाद से ही सीमा हैदर विवादों में रहती आई हैं। पहले मिथिलेश भाटी ने सीमा और उसके पति सचिन मीणा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। उसके बाद सीमा पर बनने वाली फिल्म को लेकर मुंबई में विवाद शुरू हो गया। इसके अलावा सीमा हैदर को अभी तक यूपी एसटीएफ ने क्लीन चिट नहीं दी। इस मामले में जांच जारी है कि सीमा हैदर कहीं जासूस तो नहीं है। कुल मिलाकर अब सीमा हैदर को दिक्कतें होने लगी है।

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss