Asia Cup से पहले दिग्गज ने बताया कौन हो सकता है हार्दिक पांड्या का विकल्प, आप भी जानें

हार्दिक पांड्या को लेकर एशिया कप 2023 से पहले ही भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने एक बड़ा बयान दे दिया है.
 
Hardik Pandya
Hardik Pandya twitter

Asia Cup: एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से होने वाला है. अब सिर्फ 6 दिन बाद आपको एशिया की 6 जबरदस्त टीमों के बीच जोरदार टक्कर देखने के लिए मिलने वाली है. इस महाटक्कर में भारतीय टीम को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. भारत की टीम में दुनिया के नंबर 1 ऑलराउंडर्स शामिल हैं. भारतीय टी20 टीम के कप्तान और वनडे टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और धारधार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. हार्दिक ने टीम इंडिया के लिए अहम मौकों पर शानदार प्रदर्शन किया है.

हार्दिक का विकल्प हो सकते हैं दुबे

हार्दिक पांड्या को लेकर एशिया कप 2023 से पहले ही भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने एक बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने भारत की टीम में बौतर ऑलराउंडर आयरलैंड में धमाल मचा रहे शिवम दुबे को टीम में हार्दिक पांड्या के विकल्प के तौर पर रखने की बात कही है. एशिया कप और वर्ल्ड कप भारत को लगातार खेलने हैं. ऐसे में अगर हार्दिक को फिटनेस की कोई समस्या आती है या वो चोटिल होकर टीम से बाहर जो जाते हैं तो उनकी जगह शिवम दुबे को मौका दिया जा सकता है.

गौतर गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बात करते हुए कहा कि, “एक नाम है जिस पर उन्हें विचार करना चाहिए था, वह है शिवम दुबे, क्योंकि वह जिस तरह की फॉर्म में है. आपको हार्दिक पंड्या के लिए एक बैकअप की जरुरत है. शार्दुल ठाकुर वह नहीं हो सकते हैं.”

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं दुबे

आपको बता दें कि शिवम दुबे ने आईपीएल 2023 में भी चेन्नई के लिए कई शानदार पारियां खेलीं हैं. अब वो जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रहे हैं. उन्होंने दूसरे टी20 मैच में बल्लेबाजी करते हुए लगातार 2 गेंदों पर 2 गगनचुंबी छक्के लगाए थे. इस मैच  में उन्होंने 16 गेंदों में 22 रनों की नाबाद पारी खेली थी. इसके साथ ही वो आयरलैंड के खिलाफ गेंदबाजी भी करते हुए नजर आएं हैं.

ये भी पढ़ें : Nicholas Pooran को अर्शदीप की गेंद पर लगी चोट तो फैंस को हुई चिंता, देखें तस्वीर

Tags

Share this story