ASIA CUP 2023 : एशिया कप में कल आमने- सामने होंगे भारत- पाकिस्तान, दोनों टीमों के बीच होगी काटें की टक्कर !

हाल ही खेले गए एशिया कप 2023 के उद्घाटन मैच में नेपाल को 238 रनों से हराकर पूरे जोश के साथ पाकिस्तान ने खेल में प्रवेश किया है. कप्तान बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और उन्होंने धमाकेदार शतक बनाए.
 
asia cup
Johns. twitter account


ASIA CUP 2023 : एशिया कप 2023 के ग्रुप ए में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मैच 2 सितंबर को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा. जब भी दोनों देशों की टीमें मुकाबले में भिड़ी हैं, उनके प्रशंसकों को रोमांच से भरा मैच देखने को मिलता है और आगे भी होने वाले मुकाबले में भी ऐसी उम्मीद की जा सकती है. भारत मैच विजेताओं से भरा हुआ है. वे ऐसे में कल होने वाले मैच में पूर्ण प्रदर्शन करना चाहेंगे. वे हाई-वोल्टेज गेम में बल्ले से भारी प्रदर्शन करने के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे अनुभवी खिलाड़ियों पर भरोसा करना पंसद करेंगे. गेंदबाजी के मामले में बुमराह और मोहम्मद शमी की जोड़ी को मिलकर काम करने की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती हैं. यह भारत के लिए एशिया कप में टूर्नामेंट का पहला मैच होगा, ऐसे में जाहिर हैं कि भारतीय टीम जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करने के लिए उत्सुक रहेंगी. 

एशिया कप में पाकिस्तान का दूसरा मैच

हाल ही खेले गए एशिया कप 2023 के उद्घाटन मैच में नेपाल को 238 रनों से हराकर पूरे जोश के साथ पाकिस्तान ने खेल में प्रवेश किया है. कप्तान बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और उन्होंने धमाकेदार शतक बनाए. फिर गेंदबाजी इकाई में जोरदार जीत दर्ज करने के लिए जोश दिखाया. ऐसे में हो सकता हैं कि कल होने वाले मुकाबले में मेन इन ग्रीन भारत के खिलाफ हाई-प्रोफाइल मुकाबले में प्रदर्शन दोहराना चाहेंगे और सुपर फोर राउंड में जगह पक्की करना चाहेंगे.


दोनों टीमों के बीच कल होगा मुकाबला

कल शनिवार, 2 सितंबर को एशिया कप 2023 का हाई-वोल्टेज महामुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान के बीच कैंडी के पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे से खेला जाएगा, जिसका टॉस 02:30 बजे किया जाएगा.

एशिया कप में दोनों की संभावित टीम

भारत की संभावित टीम :  शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा.

पाकिस्तान की संभावित टीम : फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), नसीम शाह, हारिस रऊफ,मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी.

यह भी पढे़ं : BCCI Media Rights: वायकॉम-18 ने 5963 करोड़ में खरीदे बीसीसीआई मीडिया राइट्स, जानिए बोर्ड को एक मैच से कितने करोड़ रुपए मिलेंगे
 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss