Nicholas Pooran को अर्शदीप की गेंद पर लगी चोट तो फैंस को हुई चिंता, देखें तस्वीर

इस सीरीज में पूरन ने 141.94 की स्ट्राइक रेट के साथ 1 अर्धशतकों की मदद से 176 रन बनाए हैं.
 
Nicholas Pooran

Nicholas Pooran: वेस्टइंडीज की टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने भारत के खिलाफ हाल ही समाप्त हुई पांच मैचों की टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है. उनकी बल्लेबाजी के दम पर वेस्टइंडीज ने कई मुकाबलों में हार्दिक पांड्या की टीम को धूल चटा दी है. इस पूरी सीरीज में पूरन का बल्ला जमकर चला है. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाते हु्ए प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब अपने नाम किया है. इस सीरीज में दो मैचों के बाद भारत 2-0 से पीछे था फिर चार मैचों के बाद भारत ने सीरीज 2-2 की बराबरी पर ला खड़ी कर दी. वेस्टइंडीज ने अंतिम मैच जीत सीरीज अपने नाम कर ली. 

पूरन का धमाकेदार प्रदर्शन 

इस सीरीज में पूरन ने 141.94 की स्ट्राइक रेट के साथ 1 अर्धशतकों की मदद से 176 रन बनाए हैं. इस सीरीज के पहले मैच में निकोलस पूरन ने 2 चौके और 2 छक्कों के साथ ताबड़तोड़ 41 रन बनाए. इसके बाद दूसरे मैच में 6 चौके और 4 चक्कों के साथ 67 रन की आतिशी पारी खेली. तीसरे मैच में उन्होंने 20 रन और चौथे मैच में 1 रन बनाया. इसके बाद पांचवे और अतिंम निर्णायक  मैच में पूरन ने एक बार फिर शानदार खेल दिखाया और 35 गेंदों पर 47 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 4 छक्के भी लगाए. 

पूरन को लगी चोट, फैंस को हुई चिंता 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में पांचवा टी20 मैच खेला गया. इस दौरान पूरन  नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े थे और ब्रैंडन किंग के ने अर्शदीप सिंह की गेंद पर एक करारा शॉट लगाया जो पूरन की कोहनी पर जाकर लगा. इससे उनके काफी चोट आई और इस चोट की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. पूरन के फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं और इस चोट से ज्लदी ठीक होने की उनकी कामना कर रहे हैं.



 

Tags

Share this story