BCCI President Roger Binny: BCCI के रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला पीसीबी के निमंत्रण पर पाकिस्तान के लिए  हुए रवाना

BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला पाकिस्तान जाने के लिए वाघा बॉर्डर से रवाना हो गए हैं. अब वह 7 सितंबर तक वापिस लौटेंगे. 
 
rajiv shukla
Rajeev Shukla @ShuklaRajiv twitter account

BCCI President Roger Binny: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला पाकिस्तान जाने के लिए अटारी- वाघा बॉर्डर से रवाना हो गए हैं. रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला पड़ोसी देश में एशिया कप 2023 के मैच का लुत्फ उठायेंगे. साथ ही लाहौर में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) के गवर्नर हाउस द्वारा ऑफिशियल डिनर का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें बीसीसीआई अध्यक्ष और उपाध्यक्ष शामिल होंगे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इन दोनों दिग्गजों को तीन दिन के पाकिस्तान दौरे के लिए अनुमति दी है.

वाघा बॉर्डर से रवाना हुए पाकिस्तान  

BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला पाकिस्तान जाने के लिए वाघा बॉर्डर से रवाना हो गए हैं. अब वह 7 सितंबर तक वापिस लौटेंगे. अमृतसर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया कि वह दो दिन तक पाकिस्तान के दौरे पर रहेंगे. इस यात्रा के दौरान उनका फोकस राजनीति पर नहीं हो कर क्रिकेट पर रहेगा. वहीं बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने बातचीत में कहा मैं अपनी यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं. वे कल होने वाले अफगानिस्तान और श्रीलंका के मुक़ाबले में लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में मौजूद रह सकते हैं. 


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भेजा था निमंत्रण

दरअसल, पीसीबी  के अध्यक्ष ने 15 अगस्त को बीसीसीआई के उच्च पदाधिकारियों को एशियाई टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान आने का न्योता भेजा था. जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 26 अगस्त को पाकिस्तान जाने की अनुमति दी.

यह भी पढ़ें : Jasprit Bumrah Baby Boy: किक्रेटर जसप्रीत बुमराह के पिता बनने पर जमकर मिल रही बधाईयां

Tags

Share this story