Bull Viral Video: कुर्सी पर बैठ चार दोस्त कर रहे थे मजे, अचानक सांड ने आकर मचा दी उथल-पुथल

कई देशों में लोग ऐसा खेल खेलते हैं जिसमें सांड उनके पीछे भागता है और वह आगे आगे. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें चार दोस्त चेयर पर बैठकर बातें कर रहे होते हैं और अचानक वहां पर सांडा जाता है.
 
Viral Video
Earth.reel Instagram

Bull Viral Video: सांड बेहद खतरनाक जानवर माना जाता है और अगर उसे एक बार गुस्सा आ गया तो उसके रास्ते में आने वाली हर चीज को वो तहस-नहस कर देता है. कई देशों में लोग ऐसा खेल खेलते हैं जिसमें सांड उनके पीछे भागता है और वह आगे आगे. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें चार दोस्त चेयर पर बैठकर बातें कर रहे होते हैं और अचानक वहां पर सांडा जाता है. इसके बाद सांड सब को उठा उठा कर पटक ता है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि 4 आदमी टेबल चेयर डालकर बैठे हुए हैं और आपस में बात कर रहे होते हैं अचानक वहां एक सांडा जाता है और पहले तो वह टेबल के ऊपर से कूद जाता है फिर इसके बाद एक आदमी को चेयर के साथ हवा में उछाल देता है. इसके बाद सांड एक-एक करके सभी को जमीन पर पटक देता है. आखिर में बस एक आदमी बचता है जिसे सांड कुछ नहीं करता. यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यहां देखें Viral Video

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज earth.reel पर देख सकते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है और लोग इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कोई कह रहा है लगता है सांड को भी पार्टी में शामिल होना है तो कोई कह रहा है यह तो बिन बुलाया मेहमान आ गया. बता दें कि इस इंस्टाग्राम चैनल पर आए दिन जानवरों के फनी वीडियो शेयर किए जाते हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर लोग बेहद पसंद करते हैं. 

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss