Crocodile Viral Video: मगरमच्छ के साथ फोटो खिंचवा रही थी पूरी फैमिली, अचानक पलट कर कर दिया हमला

कई बार इंसान मगरमच्छ कितना करीब चले जाते हैं कि बाद में उन्हें पछताना पड़ता है.
 
Viral Video
Earth.reel

Crocodile Viral Video: मगरमच्छ काफी खतरनाक जानवर होता है और एक बार अगर कोई उसके चंगुल में फंस जाए तो उसकी खैर नहीं. कई बार इंसान मगरमच्छ कितना करीब चले जाते हैं कि बाद में उन्हें पछताना पड़ता है. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक फैमिली मगरमच्छ के साथ फोटो खिंचवा रही होती है और अचानक मगरमच्छ पलट कर हमला कर देता है जिसके बाद लोग कितने लगते हैं.

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक मगरमच्छ शांति से बैठा हुआ है और फैमिली के तीन लोग उसके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं इसके बाद एक-एक करके सब लोग आते हैं और एक औरत मगरमच्छ के सर के पास बैठने लगती है. जैसे ही औरत मगरमच्छ के सर को छूती है मगरमच्छ पलट कर हमला कर देता है. इसके बाद सब लोग चीखने लगती है और इधर उधर भागने लगते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम earth.reel पर शेयर किया गया है और इस पर अब तक हजारों में लाइक्स आ चुके हैं और लोग अलग अलग अंदाज में इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है और खिंचवा लो फोटो तो कोई कह रहा है मगरमच्छ के साथ कुछ ज्यादा ही फ्रैंक हो गए. वही एक यूजर ने लिखा कि मगरमच्छ है कोई खिलौना नहीं जो उसके साथ खेल रहे हो. इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन जानवरों के खतरनाक वीडियो शेयर किए जाते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss