Crocodile Viral Video:‌ घोड़े का शिकार करने चला था मगरमच्छ, पड़ी ऐसी लात की आ गया मज़ा

जमीन पर जब कोई बड़ा शिकार इसके सामने आता है तो मगरमच्छ की भी मुश्किलें बढ़ जाती हैं.
 
Crocodile Viral Video
Earth.reel | Instagram

Crocodile Viral Video: मगरमच्छ पानी में रहने वाला सबसे खतरनाक जानवर होता है और मगरमच्छ अपने शिकार को कभी नहीं छोड़ता. हालांकि जमीन पर जब कोई बड़ा शिकार इसके सामने आता है तो मगरमच्छ की भी मुश्किलें बढ़ जाती हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक मगरमच्छ घोड़े के ऊपर हमला कर देता है और फिर घोड़ा अपनी लातें चला कर मगरमच्छ को ऐसा मजा चखाता है कि आप भी देखकर हैरान रह जाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मगरमच्छ घोड़े की टांग को काटने की कोशिश कर रहा है लेकिन घोड़ा इतना बड़ा है कि मगरमच्छ उसतक पहुंच नहीं पता और घोड़ा फुर्ती के साथ अपनी टांगे चलने लगता है जिसकी वजह से मगरमच्छ उसके पैर पर वार नहीं कर पाता हालांकि मगरमच्छ एक बार उसकी टांग को काटता है लेकिन घोड़ा काफी तेजी से टांगें चला कर वहां से भाग जाता है और मगरमच्छ को मुंह की खानी पड़ती है. यह वीडियो देखने के बाद आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे कि कैसे घोड़े ने मगरमच्छ को मात दे दी.

यहां देखें मगरमच्छ और घोड़े का वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज earth.reel पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 20000 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'घोड़े ने तो मगरमच्छ को मजा चखा दिया' तो कोई कह रहा है 'मगरमच्छ को नहीं पता था कि वह किससे पंगा ले रहा है'. आपको बता दे कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन जानवरों के हैरत अंग्रेज वीडियो शेयर किए जाते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss