Dog Viral Video: संतरा तोड़ने के लिए कुत्ते ने की शख्स की मदद, अपना हाथ देकर दिया सहारा
 

कुत्ते  बेहद समझदार होते हैं और एक बार सिखाई हुई चीज को काफी अच्छे से सीख जाते हैं.
 
Viral Video
adultsociety

Dog Viral Video: कहते हैं कि कुत्ता काफी वफादार जानवर होता है और एक बार अगर वह किसी को अपना मानिक मान लेता है तो उसके लिए काफी वफादार हो जाता है. कुत्ते  बेहद समझदार होते हैं और एक बार सिखाई हुई चीज को काफी अच्छे से सीख जाते हैं. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें शख्स संतरे तोड़ने की कोशिश कर रहा है और एक कुत्ता उस शख्स की संतरे तोड़ने में मदद कर रहा है. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह क्यूट वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स संतरे तोड़ने की कोशिश कर रहा है और वह सड़क के साइड में ढलान पर खड़ा हुआ है. वहीं  आप देख सकते हैं इस शख्स ने कुत्ते का पैर पकड़ा हुआ है जो उसे सहारा दे रहा है. कुत्ता अपनी जगह से बिल्कुल नहीं हिलता. कुत्ते की वफादारी देखने के बाद आप भी इसके फैन बन जाएंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को भेज पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें Dog Viral Video

 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज adultsociety पर शेयर किया गया है और वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वही इस क्यूट वीडियो पर लोग कमेंट सेक्शन में जमकर कुत्ते की तारीफ कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'लोग हाथ छोड़ देते हैं लेकिन कुत्ता कभी नहीं छोड़ेगा' तो किसी ने लिखा कि 'कुत्ते को भी संतरे खाने हैं इसीलिए वो इतनी मेहनत कर रहा है'. वहीं  एक यूजर ने लिखा 'यह वीडियो देखने के बाद तो मेरा दिन बन गया'.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss