Dog Viral Video: भैंस के ऊपर खड़े होकर कुत्ते ने दिखाया गजब स्टंट, लोग बोले 'यह है असली खतरों का खिलाड़ी'
 

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें कुत्ता भैंस के ऊपर खड़े होकर उसकी सवारी कर रहा है.
 
Viral Video
Ghantaa | Instagram

Dog Viral Video: डॉगी काफी वफादार और होशियार जानवर होते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन डॉगी के वीडियो वायरल होते रहते हैं क्या आपने कभी किसी कुत्ते को भैंस की सवारी करते हुए देखा है? अगर नहीं तो आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें कुत्ता भैंस के ऊपर खड़े होकर उसकी सवारी कर रहा है. यह वीडियो देखने के बाद आप भी हैरत में रह जाएंगे कि यह कैसे यह कुत्ता भैंस के ऊपर खड़ा होकर स्टंट दिखा रहा है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर दो बहन से गुजर रही है और देखा जा सकता है कि एक भैंस के ऊपर कुत्ता खड़ा हुआ है. भैंस आराम से धीरे धीरे चल रही है और कुत्ता उसके ऊपर एकदम सीधा खड़ा हुआ है. यह नजारा देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

यहां देखें डॉगी का वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज ghantaa पर शेयर किया गया है और इस पर अब तक 48000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग अलग अलग अंदाज में फनी कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कुत्ते ने तो बाहुबली वाली एंट्री ले ली तो कोई कह रहा है ऐसा ही स्टंट अजय देवगन ने अपनी फिल्म में दिखाया था. एक यूज़र ने लिखा कि कुत्ता हर गली का वास होता है. बता दें कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन फनी वीडियो शेयर किए जाते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss