Lion Viral Video:  गांव के लोगों को देख दुम दबाकर  भागा  शेर, लोग बोले 'क्या शिकारी बनेगा रे तू'

जब शेर किसी का शिकार करता है तो उसे मार कर ही दम लेता है. अगर शेर के सामने कोई इंसान भी पड़ जाए तो उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा.
 
Viral Video
Ghantaa | Instagram

Lion Viral Video: शेर एक ऐसा जानवर है जिससे सभी दूसरे जानवर घबराते हैं. शेर जब भी कहीं निकलता है तो उसके आसपास कोई नहीं आता. जब शेर किसी का शिकार करता है तो उसे मार कर ही दम लेता है. अगर शेर के सामने कोई इंसान भी पड़ जाए तो उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें शेर के ऊपर इंसान भारी पड़ गए. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी, तो चलिए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गांव में शेर भागता  हुआ नजर आ रहा है और उसके पीछे कई सारे लोग डंडा लेकर भाग रहे हैं. शेर अकेला ही होता है और गांव में कई सारे लोग उसके पीछे भाग रहे होते हैं इसलिए शेर डर जाता है और उल्टे पांव गांव से भाग जाता है. हालांकि अगर शेर पलटवार कर देता तो सभी लोग वहां से भाग जाते लेकिन शेर ने इस सिचुएशन में भागना ही सही समझा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यहां देखें शेर का वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज Ghantaa पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक 44000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो पर लोग अपनी अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है 'अगर यह पलट गया तो गांव खाली कर देगा' तो कोई कह रहा है 'अगर शेर रिवर्स गियर ले लेता तो सबका हार्ट  फेल हो जाता'. वहीं एक यूजर ने लिखा 'शेर एक पंजा मार के ही सबको काट देगा'. आपको बता दी कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन फनी और रोमांचक वीडियो शेयर किए जाते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss