Monkey Viral Video: बंदर ने अपने साथी को बैठाकर दौड़ाई साइकिल, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

अगर एक बार बंदर कोई चीज किसी इंसान या जानवर को करते हुए देख ले तो वह वैसे ही उसे कॉपी कर लेता है.
 
Viral Video
monkey.gram_ | Instagram

Monkey Viral Video: बंदर बेहद ही होशियार और चुलबुला जानवर होता है. बंदर का दिमाग बाकी सभी जानवरों से सबसे ज्यादा तेज होता है. अगर एक बार बंदर कोई चीज किसी इंसान या जानवर को करते हुए देख ले तो वह वैसे ही उसे कॉपी कर लेता है. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक बंदर अपने दूसरे साथी बंदर को साइकिल पर बैठ कर लेकर जा रहा है. यह वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर अपने दूसरे साथी बंदर को बच्चों वाली साइकिल पर पीछे बैठ कर काफी तेजी से साइकिल चला रहा है. यह बंदर इस साइकिल को ऐसे चल रहा है जैसे कोई छोटा बच्चा चल रहा हो. बंदर का दूसरा साथी पीछे आराम से बैठा हुआ है और साइकिल की राइड के मजे ले रहा है. यह वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे कि कैसे यह बंदर एक इंसान के बच्चे की तरह साइकिल चला रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

यहां देखें बंदर का वायरल वीडियो

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज monkey.gram_ पर देख सकते हैं. वीडियो पर अब तक एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट सेक्शन में लोग इस पर अलग-अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है लगता है 'बंदर अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जा रहा है' तो कोई कह रहा है 'यह बंदर तो बच्चों से भी ज्यादा तेज है'. वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'लगता है आज बंदर अपनी वाइफ को मार्केट लेकर जा रहा है'. आपको बता दे कि इस इंस्टाग्राम पेज पर आए दिन बंदरों के फनी और हैरान कर देने वाले वीडियो शेयर किए जाते हैं.

Tags

Share this story

Latest News

Must Read

Don't Miss